नालागढ़…राजनीतिः भाजपा से अब स्व. हरिनायाण सैनी के भतीजे हरप्रीत सैनी ने ठोकी दावेदारी, किया शक्ति प्रदर्शन

0

नालागढ़। नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में आए दिन नए- नए समीकरण बन बिगड़ रहे हैं। पिछले दिनों कांग्रेस को छोड़कर नालागढ़ के विधायक लखविंदर सिंह राणा भाजपा में शामिल हुए तो कांग्रेस से बाबा हरदीप सिंह की टिकट लगभग तय मानी जा रही है। दूसरी ओर टिकट के लिए पहले ही भाजपा से लखविंदर सिंह राणा व पूर्व विधायक कृष्ण लाल ठाकुर अपनी दावेदारी ठोक चुके हैं और अब राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है।


नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री स्वर्गीय हरिनारायण सिंह सैनी के भतीजे हरप्रीत सिंह सैनी ने भी अपने ताया स्वर्गीय हरीनारायण सिंह सैनी के नाम पर यादगार सम्मेलन के बहाने अपना शक्ति प्रदर्शन कर दिखाया।


आपको बता दें कि पहले यह कार्यक्रम स्वर्गीय हरीनारायण सिंह सैनी के भतीजे के दफ्तर के पास रखा गया था लेकिन भारी बारिश होने के कारण इस सम्मेलन को एक फैक्ट्री के शैड में शिफ्ट कर दिया गया। बारिश बावजूद इस सम्मेलन में हजारों की भीड़ एकत्रित हुई और एक बार फिर सैनी परिवार का हौसला बढ़ाया। इस तरह स्व. हरिनारायण सिंह सैनी के भतीजे हरप्रीत सिंह सैनी ने लखविंदर राणा व केएल ठाकुर के बाद भाजपा से टिकट के लिए अपनी दावेदारी ठोक दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… पिंजरे के सामने भी नहीं फटका आदमखोर, मारने के लिये शूटर तैनात


आपको बता दें कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में हरप्रीत सिंह सैनी ने नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से बतौर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था और वह तीसरे नंबर पर रहे थे, लेकिन अब वह भाजपा पार्टी से ही टिकट की दावेदारी दिखा रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर क्षेत्र की जनता और पार्टी हाईकमान द्वारा उन्हें नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया जाता है तो पहले वह नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में बढ़ रहे सड़क हादसों को रोकने के लिए पूरे औद्योगिक क्षेत्र बद्दी नालागढ़ को मेट्रो स्टेशन से जोड़ने की कोशिश करेंगेै। उसके बाद नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में डॉक्टरों की कमी सड़कों की दिक्कत को दूर किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…29 नवंबर 2022 : आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल


उन्होंने कहा कि वह काफी लंबे समय से ही स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर जगह-जगह कैंप लगा रहे हैं और लोगों को आंखों की बीमारियां जैसी परेशानियों से दूर करने की कोशिश कर रहे हैं । उन्होंने पार्टी हाईकमान से अपील की है कि सैनी परिवार सालों से नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा करता रहा है । चाहे वह पार्टी के किसी पद पर हो या नहीं उन्होंने पार्टी हाईकमान से टिकट की अपील की है और दावा किया है कि अगर पार्टी उनके ऊपर दांव खेलती है तो वह नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से भारी बहुमत से सीट भाजपा की झोली में डालेंगे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…गुलदार के हमले में दो महिलाओं सहित 3 घायल, दहशत में लोग


उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी हाईकमान नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से किसी को भी टिकट देती है तो वह उनका साथ देंगे साथ ही उन्होंने कहा है कि वह अपने समाज सेवा के कार्य जारी रखेंगे और इमानदारी से पार्टी के लिए काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here