हल्द्वानी न्यूज : अब ऊंचापुल रामलीला मैदान में भी होगा 45प्लस आयु वर्ग के लोगों का वैक्सीनेशन

0

हल्द्वानी। ऊँचापुल रामलीला मैदान में भी 45 वर्ष से अधिक आयु वालों का होगा टीकाकरण। विधायी एवं संसदीय कार्य मंत्री बंशीधर भगत की पहल पर कोविड-19 की दूसरी लहर के प्रकोप से जनपद की जनता को राहत पहुंचाने कोशिश के तहत यह कैंप लगाया जा रहा है। वर्तमान में समूचे जिले में बृहद टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित करते हुए 18 प्लस के टीकाकरण के लिए हल्द्वानी, नैनीताल और रामनगर में एक-एक केंद्र शुरू कर दिया गया है। भविष्य में पर्वतीय क्षेत्रों में टीकाकरण केंद्र बढ़ाये जाने की योजना पर भी काम चल रहा है, जिससे अधिक से अधिक लोगो को वैक्सीन लगाई जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…ब्रेकिंग : प्रो. जगत सिंह बने एसएस जीना विवि अल्मोड़ा के अस्थाई कुलपति

सत्यमेव जयते विशेष : लोग एक एक सांस के मोहताज और सीएम साब चुनावी मोड में, वैक्सीनेशन के लिए भव्य आयोजनों की क्या आवश्यकता


कैबिनेट मंत्री के जन सम्पर्क अधिकारी अमन वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड कर्फ्यू की सख्ती को ध्यान में रखते हुए कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को शीघ्रता से टीका लगा कर कोरोना वायरस से सुरक्षा प्रदान की पहल करते हुए दिनांक 14 मई 2021 (शुक्रवार) से ऊँचापुल चौराहे पर स्थित रामलीला मैदान में रोजाना सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे तक अधिकतम 200 लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। काबीना मंत्री बंशीधर भगत ने बताया क्षेत्र के बुजुर्गों को टीका लगाने हेतु अस्पतालों में जाने पर संक्रमित होने का खतरा बना हुआ था, जिसे ध्यान में रखते हुए रामलीला मैदान में टीकाकरण केंद्र शुरू किया जा रहा है और जल्द से जल्द सभी को वैक्सीन की दोनों डोज लगाए जाने का लक्ष्य पूरा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here