हल्द्वानी ब्रेकिंग : पैथ काइंड लैब मालती, काम्पलैक्स, मुखानी के संचालक पर ओवर रेटिंग का मुकदमा दर्ज

0
file photo
Ad

हल्द्वानी। मालती काम्पलैक्स स्थित Path kind Lab के संचालक टेक्निशियन के द्वारा मरीजों से RT-PCR test करने के अधिक रूपये वसूलने की सूचना पर एसएसपी नैनीताल ने एसओजी को लैंब के संचालक पर तकनीशियन परनजर रखने के लिए निर्देशित किया। एसओजी ने लगातार उनकी ट्रेसिंग शुरू कर दी। आज एसओजी नैनीताल की टीम के सदस्य को ग्राहक बनकर नोट पर हस्ताक्षर कराकर भेजा गया। Path kind Lab मालती कॅम्पेक्स निकट मुखानी चौक के संचालक ने उससे भी RT-PCR test करने के निर्धारित मूल्य 700 रूपए की एवज में 1200 रूपए वसूले ।

Ad

मीडिया का सच : …माफ करना ‘कुंदन’ तुम पत्रकार न हुए

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…विधानसभा भर्ती धांधली: व्हाट्सएप पर भेजे जा रहे बर्खास्तगी पत्र


एसओजी की टीम ने थाना मुखानी से पुलिस बल व प्रशासन की टीम को मौके पर बुलाया लिया और Path kind Lab संचालक के खिलाफ कालाबाजारी व ओवर रेटिंग करने के सम्बन्ध में थाना मुखानी में उक्त व्यक्ति के विरूद्व मुकदमा दर्ज करवा दिया। लैब के सभी पुराने रिकार्ड जांच हेतु कब्जे पुलिस लिये गये हैं। अस्पतालों एवं लैबों में सुगम एवं पारदर्शी व्यवस्था बनाये रखने हेतु पुलिस एवं प्रशासन की टीमें लगातार कार्यवाही कर रही है तथा इस ओर विशेष दृष्टि रखी जा रही है। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने कहा है कि कालाबाजारी व ओवर रेटिग करने वालों को किसी भी दशा बख्शा नही जायेगा।
पुलिस टीम में एसआई त्रिभुवन अधिकारी, एसओजी के हवलदार दीपक अरोड़ा, एसओजी के कांस्टेबल कुन्दन कठायत व भानू प्रताप शामिल थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here