ब्रेकिंग न्यूज़ : यूपी में फिर बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, 17 मई तक रहेगा लागू

0
Ad

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच योगी सरकार ने कोरोना कर्फ्यू को 7 दिन के लिए और बढ़ा दिया है। पहले 10 मई को कर्फ्यू हो रहा था, लेकिन अब राज्य में 17 मई तक पाबंदियां लागू रहेंगी। अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान जरूरी सेवाएं जारी रहेंगी। राज्य में पहले की तरह ही सख्तियां रहेंगी।

Ad

यूपी में अब तक किश्तों-किश्तों में लॉकडाउन बढ़ाया जा चुका है। अच्छी बात ये है कि इन सख्तियों का असर अब दिखने लगा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बताया था कि पिछले एक सप्ताह में कोरोना के एक्टिव मामलों में 65,000 की कमी एक आशाजनक संकेत है। प्रदेश में नए कोविड केसेज की संख्या लगातार कम हो रही है, जबकि रिकवरी दर बेहतर हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…हनी ट्रेप में फंसाकर पीलीभीत के व्यक्ति से ठगे चालीस हजार व इनोवा, अब पुलिस के नाम पर मांग रहे ढाई लाख

हालांकि, यूपी में संक्रमण भले ही कम हो रहा हो, लेकिन पंचायत चुनाव के बाद गांव में भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। यही वजह है कि सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है। पहले जो आदेश आया था, उसके हिसाब से 10 मई की सुबह लॉकडाउन खत्म होना था, लेकिन अब 17 मई की सुबह तक लॉकडाउन जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हे राम… मेला देखने गई किशोरी के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप, सडक़ पर बिना कपड़ों के दौड़ी, वीडियो वायरल
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here