ब्रेकिंग न्यूज : गायक पवनदीप कोरोना संक्रमित

0
Ad

मुंबई।उत्तराखण्ड के चर्चित युवा गायक व सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहे ‘इंडियन आयडल -12’ में अपनी मधुर आवाज से एक अलग पहचान बना चुके पवनदीप राजन के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। पवनदीप के चंपावत जिले के रहने वाले हैं। इससे पहले होस्ट आदित्य नारायण भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। पवनदीप की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होटल में ही क्वारंटाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि पवनदीप को कुछ दिन से हल्के बुखार की शिकायत थी। जिसके बाद उनका कोविड टेस्ट किया गया और वह संक्रमित पाए गए। सोनी चैनल के सूत्रों के अनुसार, अब पवनदीप शो के सेट पर गाना गाने की बजाय वर्चुअली होटल के कमरे से ही अपनी प्रस्तुति देंगे।

Ad

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मुखानी क्रियाशाला का 20वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया, कई लोगों का सम्मान

गायक पवनदीप के कोविड पॉजिटिव होने के बाद इंडियन आयडल के सभी प्रतिभागियों की भी कोविड जांच की गई है और उन सभी की टेस्ट रिपोर्ट अभी आनी है। गाने वाले सभी प्रतिभागियों के अलावा इंडियन आयडल के सभी तीन जजों विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ के अलावा शो से जुड़े सभी लोगों की कोविड जॉच की गई है।
उल्लेखनीय है कि पवनदीप से पहले शो के होस्ट व गायक आदित्य नारायण भी कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इसी कारण उनकी जगह पर अब इंडियन आयडल में होस्ट की भूमिका छोटे पर्दे के चर्चित अभिनेता रित्विक निभा रहे हैं।
कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि कोविड संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के कारण शो के सभी प्रतिभागियों को बायो बबल में रखा गया था।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here