बाप रे… रुकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर की फायरिंग, दो को दबोचा, पिस्टल, सात कारतूस और मैगजीन बरामद

0
Ad

बटाला (पंजाब)। पुलिस पर फायरिंग करने के आरोप में बटाला पुलिस ने एक गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। शुक्रवार को सीआईए स्टाफ बटाला की टीम ने उक्त दोनों आरोपियों को काबू किया है।

जबकि दो साथी पुलिस की गिरफ्त से निकल गए। पुलिस के अनुसार नाके पर जब इन चार युवकों को रोकने की कोशिश की गई तो उक्त युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस की टीम ने उक्त चार में से दो युवकों को दबोच लिया।

ये क्या… दिल का दौरा पड़ने से एक कैदी की मौत, जेल में दो मोबाइल भी मिले

पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि इन लोगों ने अपना ही एक गैंग बनाया था और यह किसी विशेष गैंग से जुड़े नहीं है। गैंग के लोग अन्य जिलों में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे। वहीं पुलिस ने उक्त चारों के खिलाफ थाना घन्नियां के बांगर में हत्या का प्रयास करने और असलहा एक्ट के तहत मामला दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, सूर्य उपासना और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

मूसेवाला हत्याकांड …चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

इस संबंध में एसपी (जांच) तेजबीर सिंह हुंदल ने बताया कि बटाला के एसएसपी राजपाल सिंह संधू के निर्देश पर सीआईए स्टाफ बटाला की टीम ने शुक्रवार को गांव किला देसा सिंह के सूए (छोटी नहर के पुल) पर नाकाबंदी की थी। इसी दौरान दो बाइक पर चार युवक सवार थे।

कोरोना : देश में पिछले 24 घंटों में 7,584 नए कोविड मामले दर्ज, 24 मौतें

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़...राजनीतिः VIDEO/ कांग्रेस की खेमेेबाजी से नाराज लखविंदर राणा को भाजपा के पहले ही कार्यक्रम में झेलने को मिली गुटबाजी

जब पुलिस टीम ने उनको रुकने का इशारा किया तो चारों युवकों ने पुलिस टीम पर पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस पार्टी ने उनका पीछा किया तो एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक गांव जीवनवाल की तरफ भागने में सफल हो गए जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक घबराकर मोटरसाइकिल मोड़ने लगे तो नीचे गिर गए। पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया।

काम की खबर…गर्दन के कालेपन को करें दूर, अपनाएं ये तरीके

एसपी हुंदल ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवकों की पहचान रमनदीप सिंह निवासी गांव मुरीदके और सुरजीत सिंह निवासी खेहरा कलां के रूप में हुई है। पकड़े गए पूछताछ में आरोपियों ने फरार साथियों की पहचान हीरा निवासी चितौड़गढ़ और मनवीर सिंह मान निवासी चितौड़गढ़ के रूप में बताई है। पकड़े गए युवकों से एक

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता… सफलता: हनी ट्रैपिंग मामले का खुलासा, 3 महिलाएं सहित 5 गिरफ्तार, 4 फरार

हिमाचल…कड़ी सुरक्षा के बीच राष्ट्रपति कोविंद कल करेंगे अटल टनल की सैर

पिस्टल, सात कारतूस और एक मैगजीन मिली है।एसपी हुंदल ने बताया कि गिरफ्तार रमनदीप सिंह पर अभी तक 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं और यह युवक अभी तक किसी भी मामले में गिरफ्तार नहीं हुआ था। सुरजीत सिंह पर तीन मामले दर्ज हैं और सुरजीत एनडीपीएस एक्ट के मामले में एक बार जेल की सजा काटकर आया है।

BOLLYWOOD…द कश्मीर फाइल्स के बाद अब ज़ल्द ही आएगी कश्मीर फाइल्स 2

एसपी ने बताया कि बाकी फरार चल रहे आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे अहम खुलासा होने की संभावना है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here