उत्तराखंड…जालसाजी के केस में फरार चल ही लघु सिंचाई विभाग के अपर सहायक अभियंता को पुलिस ने दबोचा

0

नई टिहरी। जनपद में जालसासी के बाद में फरार चल रहे वारंटी को टिहरी पुलिस ने कोटद्वार से गिरफ्तार किया है। वारंटी पुष्कर सिंह नेगी पुत्र बलबीर सिंह नेगी घनसाली लघु सिंचाई विभाग में अपर सहायक अभियंता है।

पुलिस की मीडीया सेल ने प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि फरार चल रहे वारंटियों की गिरफ्तारियों को लेकर पुलिस एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर के निर्देश पर तेजी से काम कर रही है। जिस क्रम में हिण्डोलाखाल पुलिस ने बीते दिवस वारंटी पुष्कर सिंह नेगी पुत्र बलवीर सिंह नेगी निवासी शिबुनगर कोटद्वार जनपद पौड़ी गढ़वाल (अपर सहायक अभियंता लघु सिंचाई उपखण्ड घनसाली) को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग : पति व बच्चों के साथ इवनिंग वाक को निकली महिला को कार सवारों ने कहा आई लव यू, दी फ्लाइंग किस, पति ने टोका तो धुन गए

मामले में आरोपी 4 वर्ष पूर्व न्यायलय से गिरफ्तारी स्टे प्राप्त किया हुआ था और तब से ही फरार चल रहा था। आरोपी को हिंडोलाखाल थाना पुलिस ने कोटद्वार जनपद पौड़ी गढ़वाल से गिरफ्तार किया है। जिसे गुरुवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया। आरोपी को पकड़ने में एसआई धनंजयकुमार और मुकेश की अहम भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here