लो कर लो बात : बारात पहुंचने से पहले ही वैक्विट हॉल में जुटे 500 लोग, पुलिस ने जब्त किया डीजे,टैंट और कैटरिंग का सामान

0
Ad

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले के कुरथरा गांव में शनिवार रात ऐसा ही एक मामला सामने आया। यहां इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस के जवान बृजभान सिंह जाटव की बहन की शादी 500 से ज्यादा लोगों के जुटने पर पुलिस व प्रशासन की टीम ने टैंट, डीजे और कैटरिंग का सामान जब्त कर लिया।
पुलिस ने आयोजनकर्ता के खिलाफ लॉकडाउन के नियम तोड़ने का केस दर्ज किया है। उन पर धारा 144 तोड़ने और भीड़ इकट्‌ठा करने का आरोप है। जिस समय कार्रवाई हुई, कुछ लोग पंगत में खाना खा रहे थे तो कुछ डीजे पर थिरक रहे थे। प्रशासन की टीम देखकर सब इधर-उधर भागने लगे।
दूल्हा पक्ष के लोग बारात निकालने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन जैसे ही लड़के वालों को कार्रवाई की जानकारी मिली, उन्होंने कार्यक्रम रोक दिया। कार्यक्रम कैंसिल होने पर अफसरों ने पूछताछ की और करीब 1 घंटे की कार्रवाई के बाद वहां से चले गए। हालांकि, इसके बाद 50 लोगों की मौजूदगी में दूल्हा और दूल्हन के फेरे करवाए गए।
देहात थाना प्रभारी धनेंद्र सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि शादी बिना परमिशन के हो रही है। कलेक्टर डाॅ. सतीश कुमार एस का निर्देश मिलने पर एसडीएम उदय सिंह सिकरवार के नेतृत्व कार्रवाई की गई। टीम में कई पुलिसकर्मी भी थे। दरअसल, भिंड में घर से शादी करने पर 50 लोग और गार्डन से शादी करने पर 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात... आज का पंचांग, आज का इतिहास, मां कालरात्रि की महिमा और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here