हल्दूचौड़ ब्रेकिंग : आधा घंटे के भीतर दिए गए दो सैंपल, एक की रिपोर्ट पाजीटिव, दूसरे की निगेटिव, कोई प्रमोद बमेठा को तो बताए कोरोना है या नहीं

0
Ad

हल्दूचौड़। कोरोना को लेकर मेडिकल जगत लगातार रिसर्च कर रहा है। लेकिन अभी तक इस तथ्य पर किसी ने शोध नहीं किया है कि आधे घंटे के अंतराल में एक ही व्यक्ति की ली गई आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट अलग अलग भी आ सकती है। यदि इस रिपोर्ट पर अधिकारी ठीक ढंग से शोध कर लें तो संभव है कि किसी बड़ी गोलमाल पर से पर्दा उठ जाए। दरअसल यह सब हुआ है हल्दूचौड़ के प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रमोद बमेठा के साथ। प्राइवेट लैब को दिए गए उनके सैंपल की रिपोर्ट 20 अप्रैल को ही पाजीटिव आ गई थी, इसी के आधार पर वे होम आइसोलेट हो गए थे और स्वास्थ्य केंद्र मोटाहल्दू के चिकित्सकों ने उनका उपचार भी शुरू कर दिया था लेकिन 18 अप्रैल को ही हल्द्वानी स्टेडियम के सरकारी सैंपल कलेक्शन केंद्र से लिए गए उनके सैंपल की रिपोर्ट आज आई है जिसमें प्रमोद बमेठा को कोविड निगेटिव बताया गया है। अब पत्रकार बमेठा कन्फ्यूज है कि वे अपने आप को निगेटिव मानें या पाजीटिव।

Ad


उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल को पहले उन्होंने स्टेडियम आरटीपीसीआर सैंपल दिया था, इसके आधा घंअे बाद लालकुआं पहुंच कर उन्होंने पैथ काइंड लैब के लालकुआ कलेक्शन सेंटर में भी अपना सेंपल दिया। जिसकी रिपोर्ट बीस अप्रैल को पाजीटिव आई। इस रिपोर्ट को लकर वे मोटाहल्दू के स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक संजय वौहान के पास गए उन्होंने उन्हें दवाइयां देते हुए उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी। तब वे होम आइसोलेशन में थे लेकिन आज सरकारी केंद्र में दिए गए सेंपल की रिपोर्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…कर्जदार ने रूपये देने के लिए बुलाया और कर दी मारपीट, अब कोतवाल बनकर कर रहा फोन, केस दर्ज


यह असंभव सी बात मानवीय चूक तो नहीं अन्यथा यदि अधिकारी इस मामले की जांच करें तो कोई बड़ा गोलमाल भी खुलकर सामने आ सकता है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here