उत्तराखंड… चंपावत : प्रधानाचार्य ने की छात्रा से छेड़छाड़, फरार

0

चंपावत। उत्तराखंड के चंपावत में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक सरकारी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पर अपनी कालेज की एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

प्रधानाचार्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रधानाचार्य फरार है। आरोप है कि राजकीय इंटर कालेज के प्रधानाचार्य लीलांबर बिष्ट ने अपने ही कालेज की छात्रा को अकेली देखकर रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल/हल्द्वानी…हाईकोर्ट की फटकार के बाद सफाई कर्मचारियों ने वापस ली हड़ताल, मांगों पर विचार करेगा नगर निगम

छात्रा इससे घबरा गयी और रोते बिलखते घर पहुंची। उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी। पाटी थाना प्रभारी बची सिंह बष्टि ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर प्रधानाचार्य के खिलाफ देर रात को यौन शोषण संरक्षण अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…तो यह थी छात्र पर चाकू से हमले की वजह : तीन किशोर पुलिस संरक्षा में, बीस के खिलाफ मुकदमा, यहां के रहने वाले हैं आरोपी

आरोपी की तलाश की जा रही है। इस प्रकरण के बाद अभिभावकों व स्थानीय लोगों में रोष है। लोगों ने प्रधानाचार्य की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्वयं पाटी पहुंचकर मामले की जानकारी ली। साथ ही आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here