उत्तराखंड… ब्रेकिंग न्यूज : इस जिले के सरकारी, निजी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र एक सप्ताह के लिए रहेंगे बंद,यह है वजह

0
Ad

हरिद्वार। कांवड़ मेले के मद्देनजर जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों समेत आंगनबाड़ी केंद्र 20 जुलाई से सात दिन के लिए बंद रहेंगे। प्रशासन के मूड को भांपते हुए निजी स्कूलों ने आन लाइन पढ़ाई शुरू भी करवा दी है। कांवड़ मेले में जुट रही भीड़,जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने और विद्यार्थियों की सुरक्षा को देखते हुए जिलाप्रशासन ने यह निर्णय लिया है। जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने आज इस संबंध में आदेश जारी कर दिए।
प्रशासनिक गलियारे में स्कूलों के बंद करने की चर्चाएं चलने के कारण निजी स्कूलों ने पहले से ही आन लाइन क्लासेज शुरू करवा दी थी। लेकिन सरकारी स्कूलों में इस बारे में अभी तक कोई रणनीति तैयार नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…लोग खाना खाने पहुंचे रेस्टोरेंट तो अंदर सुनील शेट्टी को देखकर रह गए हैरान

सितारगंज…ब्रेकिंग न्यूज : छात्रा से छेड़छाड़ में निजी स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार

कांवड़ यात्रा मार्ग पर मांस-मछली और अंडे की दुकानें 26 जुलाई तक बंद रहेंगी। मार्ग पर पड़ने वाली शराब की दुकानों का फ्रंट टीनशेड या तिरपाल से कवर रहेगा। हालांकि, शराब की बिक्री पर रोक नहीं है। डीएम ने पुलिस को आदेश का सख्ती से लागू करने के निर्देश जारी किए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…सामूहिक सरल विवाह आयोजित करेगी भाविप

उत्तराखंड…लो कल्लो बात: यहां चिकित्सालय के पर्यावरण मित्र ने सीएमएस की कर दी पिटाई,चिकित्सा स्वास्थ्य सेवा संघ ने कार्रवाई को दिया 3 दिन का अल्टीमेट

यह भी पढ़ें 👉  रूद्रपुर…. हल्द्वानी से परिजनों को बिना बताए रूद्रपुर सहेली के घर पहुंची किशोरी अब वहां से भी लापता

उम्मीद जताई जा रही है कि अब 26 जुलाई तक हरिद्वार में कांवड़ियों का सैलाब उमड़ेगा।पुलिस अधीक्षक नगर स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने दुकानदारों को सख्त निर्देश दिए हैं। प्रतिबंध का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here