‘जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है’ नदियों में बहती लाशों पर राहुल का ट्वीट

0
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फाइल फोटो)
Ad

नई दिल्ली। देश में एक तरफ कोरोना संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है तो दूसरी तरफ गंगा नदी में सैकड़ों शवों के बहने के मामले भी सामने आने लगे हैं। इस पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जो कहते थे कि उन्हें गंगा ने बुलाया है, उसी ने मां गंगा को रुलाया है। राहुल ने एक अखबार की कटिंग को शेयर करते हुए लिखा, “जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है।”

Ad

राहुल से पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गंगा किनारे सैकड़ों लाश मिलने पर पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला था। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा था कि जो कहता था कि उसे गंगा मैय्या ने बुलाया है, वो दिल्ली के सिंहासन पर बैठ ठहाके लगा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… रेलवे ग्राफ डी परीक्षा में ब्ल्यूट्रूथ लेकर बैठा परीक्षार्थी पकड़ा, पुलिस को सौंपा

सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा, “चारों और बिखरी 2,000 लाशें, सिसकती ज़िंदगी-थमी हुई सांसें, और.. गंगा मैय्या के न थम रहे आंसू और चीत्कार..पर..जिसने भगवा पहन यूपी की राजगद्दी ली, वो सत्ता के नशे में मदमस्त है, और..जो कहता था कि उसे गंगा मैय्या ने बुलाया है, वो दिल्ली के सिंहासन पर बैठ ठहाके लगा रहा।”

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… आज का पंचांग, आज का इतिहास आज होगी ये परीक्षाएं और आचार्य पंकज पैन्यूली बता रहे हैं आज का राशिफल

दरअसल, बीते कई दिनों से गंगा के किनारे सैकड़ों शव दिखाई दे रहे हैं। कुछ शव बहकर किनारों तक आ गए हैं तो कुछ शवों को किनारे में ही दफना दिया गया है। गंगा नदी के किनारे सैकड़ों की संख्या में शव नजर आने से राजनीति तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड… तो इस वजह से अलग-अलग बैरकों में बंद हैं अंकिता के हत्यारोपी, मामले की जांच अब इंस्पेक्टर खोलिया के हवाले, संगीनों के साये में वनंतरा रिजार्ट

साभार- आजतक

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here