अल्मोड़ा न्यूज : हरीश रावत पर रणजीत रावत द्वारा लगाए आरोपों की जॉच हो- पीसी तिवारी

0
Ad

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खास सहयोगी रहे कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत रावत द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों की प्रकृति को बहुत गंभीर बताया है। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कांग्रेस एवं हरीश रावत से इस सार्वजनिक आरोप पर अपना पक्ष सार्वजनिक करने एवं सरकार से निष्पक्ष एजेंसी द्वारा इसकी जांच करने की मांग की है।
उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने यहां कहा कि हम सोशल मीडिया और चैनल द्वारा ज़ारी किए गए हरीश रावत के खासमखास रहे सहयोगी के उनके आपसी संबंधों एवं पार्टी से जुड़े प्रसंग पर कुछ नहीं कहना चाहते। लेकिन उस मामले में तंत्र मंत्र में वन्यजीवों की बलि एवं शराब के अनुष्ठान से जुड़े हुए प्रसंग निश्चय ही गंभीर प्रकृति है जो एक सरकार के मुख्यमंत्री से जुड़े होने के नाते उत्तराखंडी जन जीवन के प्रति अच्छी धारणा पैदा नहीं करते। उपपा अध्यक्ष ने कहा कि वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 में इस तरह के मामले को गंभीर अपराध घोषित किया गया है और तमाम लोग इन मामलों में न्यायालयों में मुकदमों का सामना कर रहे हैं। उपपा ने कहा कि यदि इन बयानों में सच्चाई है तो इस मामले में शामिल रहे लोगों के ख़िलाफ़ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के अंतर्गत कानून सम्मत कार्यवाही की जानी चाहिए।

Ad

ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

Ad
यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़… दून भाजपा को चौधरी रामकुमार ने दिया करारा झटका, महिला मोर्चा नेत्री माया रानी कांग्रेस में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here