ब्रेकिंग न्यूज…गोदी मीडिया को एक और झटका : जी न्यूज के डीएनए का नया सूत्रधार रोहित रंजन गिरफ्तार, पुराने एंकर ने दो दिन पहले ही दिया था रिजाइन

0
Ad

नई दिल्ली। लगता है जी न्यूज के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। एक दो दिन पहले ही जी न्यूज के स्टार एंकर और चर्चित प्राइम टाइम शो डीएनए के एंकर सुधीर चौधरी की विदाई हुई और उसके बाद यह शो सौंप दिया गया रोहित रंजन को लेकिन रोहित की आज गिरफ्तारी हो गई। उनकी गिरफ्तारी से पहले छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस के बीच अच्छीखासी खंीचतान हुई आखिर में गाजियाबाद पुलिस कोरोहित को गिरफ्तार करना ही पड़ा। हालांकि रोहित ने अपने बचाव के लिए सोशल मीडिया पर खूब घोड़े दौड़ाए।


ज़ी टीवी के एक न्यूज़ एंकर, रोहित रंजन को पुलिस ने आज दिल्ली के पास उनके घर से हिरासत में ले लिया, जब चैनल ने राहुल गांधी का एक भ्रामक वीडियो चलाया, जिसके लिए उसने माफी मांगी थी।

रोहित रंजन का ट्विट

हल्द्वानी…रात को डायल 112 पर जाम लगने की सूचना देने वाला युवक दोबारा काल करने परहत्थे से उखड़ा, पुलिस चौकी स्टाफ व सिपाही को दी गालियां, जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड..ये क्याः दो नाबालिग बहनें लापता


दो राज्यों – कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और भाजपा शासित उत्तर प्रदेश – के पुलिसकर्मी आज सुबह फिल्माए गए एक नाटकीय वीडियो में एंकर की हिरासत के लिए लड़ते और मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ पुलिस ने एंकर को गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन यूपी के गाजियाबाद में पुलिस ने उसे रोक लिया, जो उसे उठा ले गई।

रायपुर पुलिस का जवाब आया

सुबह करीब साढ़े पांच बजे छत्तीसगढ़ की टीम उनके घर पहुंची तो रोहित रंजन ने उत्तर प्रदेश पुलिस को एक एसओएस ट्वीट किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ पुलिस स्थानीय पुलिस को सूचित किए बिना उन्हें हिरासत में लेने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय ने ओवरहेड टैंक का किया शुभारंभ

सितारगंज…आंदोलन: जयड्स वेलनेस इम्प्लाइज यूनियन के आंदोलन को एक्टू ने दिया समर्थन, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को भी बताई समस्याएं


छत्तीसगढ़ पुलिस ने जवाब दिया कि वारंट होने तक किसी को सूचित करने की आवश्यकता नहीं है।
गाजियाबाद पुलिस पत्रकार को छत्तीसगढ़ की टीम द्वारा गिरफ्तार करने से रोकते हुए अज्ञात स्थान पर ले गई। वह वर्तमान में अपेक्षाकृत हल्के, जमानती आरोपों का सामना कर रही यूपी पुलिस की हिरासत में है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… किराये के कमरे की छत से कूदा प्रेमी जोड़ा, हायर सेंटर रेफर

गाजियाबाद पुलिस का जवाब


कांग्रेस शासित राज्यों राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मामले तब दर्ज किए गए जब रोहित रंजन ने अपने शो में केरल के वायनाड में अपने कार्यालय पर हमले पर राहुल गांधी का बयान दिया और कथित तौर पर इसे उदयपुर दर्जी के हत्यारों पर एक टिप्पणी के रूप में चलाया।

उत्तराखंड…अलकनंदा में समाई कार, दो शव बरामद, एक महिला की तलाश जारी


वीडियो को राज्यवर्धन राठौर जैसे भाजपा नेताओं ने साझा किया, जिन पर प्राथमिकी में भी आरोप लगाया गया है।
इसके बाद चैनल ने माफी मांगी और रंजन ने अपने शो पर कहा, “कल हमारे शो डीएनए में राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर गलत संदर्भ में लिया गया था, यह एक मानवीय भूल थी जिसके लिए हमारी टीम माफी मांगती है।”

सितारगंज…आंदोलन: जयड्स वेलनेस इम्प्लाइज यूनियन के आंदोलन को एक्टू ने दिया समर्थन, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को भी बताई समस्याएं


दरअसल कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने वायनाड कार्यालय पर हुए हमले का जिक्र कर रहे थे, जब उन्होंने कहा, “जिन बच्चों ने ऐसा किया है, उन्होंने गैर-जिम्मेदाराना तरीके से काम किया है। वे बच्चे हैं, उन्हें माफ कर दो।”

ब्रेकिंग न्यूज…गोदी मीडिया को झटका : डीएनए वाले सुधीर चौधरी जी न्यूज से निकाले गए, बकाया मांगते हुए सौंपा सुभाष चंद्रा को इस्तीफा

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here