रूद्रपुर ब्रेकिंग : कारों के टक्कर के बाद विवाद को सुलझाने पहुंचे विधायक ठुकराल पर युवक ने चलाई गोली, विधायक बचे लेकिन पूर्व बीडीसी सदस्य घायल

0
Ad

रूद्रपुर। दो वाहनों की टक्कर के बाद शुरू हुए विवाद को सुलझाने पहुंचे विधायक राजकुमार ठुकराल पर एक कार सवार युवक ने फायर झोक दिया लेकिन निशाना सही न लगने के कारण विधायक बच गए, इसके बाद हमलावर युवक ने पूर्व बीडीसी सदस्य नरेंद्र सिंह उर्फ भोला छाबड़ा पर फायर कर दिया। छाबड़ा को सरकारी चिकित्सालय में उपचार के लिए ले जाया गया है। हमलावर अपना वाहन मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। युवक की तलाश की जा रही है। हमलावर युवक सामिया सिटी का रहने वाला बताया जा रहा है।

Ad
युवक की गाड़ी


मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर रोड से गुजर रहे पूर्व बीडीसी सदस्य भोला छाबड़ा की कार को सामिया निवासी एक युवक ने अपनी हौंडा सिटी कार से टक्कर मार दी। आरोप है कि युवक ने इसके बाद भोला छाबड़ा की कार का शीशा भी तोड़ दिया। इसी बीच विधायक राजकुमार ठुकराल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भोला छाबड़ा के साथ एक युवक को भिड़ते देखा तो बीच बचाव को सामने आए। इसी बीच युवक ने रिवाल्वर निकाल कर विधायक ठुकराल पर गोली चला दी। लेकिन सौभाग्य से मिस फायर हो गया। इसके बाद युवक ने छाबड़ा को निशाना बनाते हुए गोली दाग दी। जो उनके माथे के पास से गुजरी और उनके चेहरा खून से लथपथ हो गया। इसके बाद युवक मौके से पैदल ही फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज… नवमी पर माता रानी का हुआ श्रृंगार


विधायक का कहना है कि घायल छाबड़ा को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी उधमसिंह नगर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामला को दर्ज करने के निर्देश देते हुए युवक की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गईं। युवक की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने उसकी हौंडा सिटी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। विधायक ठुकराल का कहना है कि युवक के हाथ में विदेशी रिवाल्वर थी।
युवक की तलाश जारी है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here