मोटाहल्दू : जल संस्थान कार्यालय पहुंचे ग्रामीण, तीन दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो होगा उग्र आंदोलन

0
Ad

मोटाहल्दू। पेयजल की समस्या को लेकर आज ग्रामीणों ने जल संस्थान के कार्यालय में प्रदर्शन करते हुए क्षेत्र पंचायत सदस्य गोपाल सिंह अधिकारी, ग्रामसभा हरिपुर तुलाराम अर्जुनपुर गोरापड़ाव के नेतृत्व में जल संस्थान शाखा हल्द्वानी ग्रामीण लालकुआं के अधिशासी अभियंता नंद किशोर को ग्रामीणों के साथ एक ज्ञापन दिया।

Ad

ज्ञापन में कहा गया है कि ग्रामसभा हरीपुर तुलाराम अर्जुनपुर, हरिपुर पूर्णानंद, धौलाखेड़ा गोरापड़ाव में पेयजल की समस्या विगत 10 दिनों से बनी हुई है जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा कई बार जल संस्थान के सहायक अभियन्ता दीप चन्द्र बेलवाल को दूरभाष के माध्यम से पूर्व में दी जा चुकी है। लेकिन विभागीय अधिकारी द्वारा इस समस्या पर कोई अमल नहीं किया गया जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त हैं। क्षेत्र पंचायत सदस्य गोपाल सिंह अधिकारी का कहना था कि दीपक तले अंधेरा इसी को कहते हैं जल संस्थान का कार्यालय अधिशासी अभियंता गोरापड़ाव में ही स्तिथ है, उसके आस पास क्षेत्र में जब पानी की व्यवस्था चरमराई हुई है, तो अन्य गांव की समस्या भगवान ही जानें। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है यदि 3 दिन के भीतर समस्या का समाधान नहीं होता है तो वह जल संस्थान कार्यालय में धरना देने को बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में मुन्नी पनेरु, मंजू भट्ट, भुवन चंद जोशी, पुरषोत्तम कपिल, शीला, उमा जोशी, शांति पनेरु, बसंती देवी, बिना भट्ट, रीता भट्ट, नेहा बिष्ट, रजनी डांगी, रमेश राम, ललिता मेहता, दीपक पनेरु, लक्ष्मी मेहता, बसंती कांडपाल, पवन भट्ट, प्रेम प्रकाश, केशव दत्त जोशी, देवीदत्त पनेरू, खष्टी बल्लभ आदि दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, करें मां ब्रह्मचारिणी का पूजन और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here