हल्द्वानी…प्रतिबंधित इंजेक्शनों की खेप के साथ सद्दाम गिरफ्तार, जेल भेजा

0
Ad

हल्द्वानी। वनभूलपुरा पुलिस ने प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शनों के साथ सद्दाम नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके हवाले से पुलिस ने BUPINE के बीस व AVIL के 20 इंजेक्शन बरामद किये हैं। आज पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


मिली जानकारी के अनुसार कल शाम पौने चार बजे के लगभग बनभूलपुरा थाने के एसआई मनोज यादव, कांस्टेबल मुन्ना सिंह व हरिकृष्ण मिश्रा के साथ क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। गश्त करती हुई यह टीम इन्द्रानगर ठोकर पर पहुँची अपने वाहनों को खड़ा करके टीम पैदल ही रेलवे ट्रेक की ओर निकली। रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति अपने हाथ में एक सफेद पन्नी लटकाये आता दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… महिला ने लगाई धौली नदी में छलांग, लापता

हल्द्वानी…भवाली पुलिस ने ढौकाने तिराहे से पकड़ा देसी शराब तस्कर, शराब के पव्वों के साथ गिरफ्तार

पुलिस को देख यह व्यक्ति उल्टे पांव भागने लगा तो संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया। पुलिस से घिरा देख उसने अपने हाथ में पकड़ी सफेद रंग की पन्नी को फेंकने का प्रयास किया लेकिन वह उसके पास ही जमीन में गिर गई।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल…ब्रेकिंग: चौकीदारों को बंधक बना सोना-चांदी लूटने पवित्र कमरुनाग झील में घुसे लुटेरे, होगी जांच

हल्द्वानी…शिव मंदिर परिसर में पेड़ के नीचे बैठा था साला, जीजा ने कर दिया हमला, केस दर्ज

पुलिसकर्मियों ने थैली को उठाकर इसे खोल कर देखा तो इसमें BUPINE ( Buprenorphine Injection Ip) 2 ml इन्जेक्शन के डिब्बे के अन्दर 20 और दूसरे छोटे डिब्बे में AVIL (Pheniramine Maleate Injection ) 10 ml इन्जेक्शन के कुल 20 पीस बरामद हुए। पूछताछ में 30 वर्षीय इस युवक ने बताया कि उसका नाम सद्दाम है और वह नई बस्ती इंद्रानगर ठोकर का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…महामारी: एक मरीज की गई जान,175 नए रोगी मिले, दून, नैनीताल और हरिद्वार रहे टाॅप थ्री

हल्द्वानी…ब्रेकिंग: उपकारागार के गेट पर जेल प्रभारी को घेरा, गाली गलौच—मारपीट का प्रयास, अक्कू समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज


उसने बताया कि इंजेक्शनों की यह खेप उसे मुरादाबाद से आकर मछली बाजार के पास इंजेक्शन बेचने वाले बंटी सैनी से खरीदी है। बरामद खेप उसने कई दिनों पहले खरीदी थी। जिसमें से बाकी सामान बिक गया, बचे हुए इंजेक्शनों को बेचने के लिए वह आज निकला था कि पकड़ा गया। पुलिसने सद्दाम को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here