सितारगंज..हाय हाय बिजली: अघोषित विद्युत कटौती से एसडीएम नाखुश, एक्सईएन को लिखा—कोई अप्रिय घटना हुई तो जिम्मेदारी आपकी होगी

0
Ad

सितारगंज। क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती पर एसडीएम तुषार सैनी ने कड़ा रूख अपनाते हुए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई के लिए अधिशासी अभियंता को पत्र लिखा है। उन्होंने नाराजगी जताते हुए लिखा है कि क्षेत्र में 14 से 15 घंटे तक की बिजली कटौती होने से साफ है कि बिजली विभाग ने इसके लिए पहले से कोई तैयारी नहीं की थी। उन्होंने विद्याुत वितरण खंड सितारगंज के अधिशासी अभियंता को पत्र लिखकर कहा है कि बिजली की अघोषित कटौती के प्रतिक्रिया स्वरूप यदि कोई अप्रिय घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी आपकी होगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी...ब्रेकिंग: आए थे हरि भजन को ओटन लगे कपास, पूजा करने आया था, मंदिर से राम दरबार की मूर्ति चुरा ले गया नालायक, केस दर्ज

ब्रेकिंग न्यूज : अमरनाथ गुफा के पास बादल फटा, 3 महिलाओं समेत दस की मौत, तीन दर्जन घायल, सेना चला रही रेस्क्यू आपरेशन


दरअसल आज क्षेत्रवासियों की समस्या को देखते हुए एसडीएम ने एक बैठक रखी थी। बैठक में प्रशासन के अधिकारी और बिजली विभाग के अधिकारी पहुंचे। क्षेत्रवासियों की शिकायत थी कि बिजली विभाग भयंकर गर्मी के दिनों में अघोषित कटौती करता रहा।

उत्तराखंड… कोरोना : प्रदेश में मिले 47 नए मरीज, कई दिन बाद एक की गई जान

उनका कहना था कि कई परिवारों में बीमार बुजुर्ग है। जिन्हें लाइट न होने पर भारी परेशानी का सामना करना पड़रहा है। यही हालत बच्चों की भी है। बिजली न होने से उनकी पढ़ाई तो हो ही नहीं रही है गर्मी की वजह से उनका घर में बैठना भी मुहाल है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…हेयर ड्रेसर ने किया मकान मालिक की बेटी का अपहरण, पुलिस जुटी तलाश में

उत्तराखंड…हंगामा है क्यों बरपा : शराब पीकर हंगामा रहे तीन युवक व दो युवतियां गिरफ्तार


इस पर बिजली विभाग के जेई द्वारा लायागया कटौती का रजिस्टर एसडीएम के सामने रखा गया। जिसे किसी अधिकारी ने अनुमोदित नहीं किया था। इससे रजिस्टर में अंकित ब्यौरे की सत्यताप ही सवालिया निशान लगते हैं। इसी प्रकार रजिस्टर देखने से ज्ञज्ञत हुआ कि कई इलाकों में 14 से 15 घंटे तक बिजली की कटौती की गई। जो कि पूरी तरह से गलत है। इस कटौती की पूर्व सूचना भी नहीं दी गई। इससे लोगों का आक्रोशित होना स्वाभाविक है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड... BREAKING NEWS: दुष्कर्म से मन न भरा तो युवती को बेच जबरन कराई शादी, केस दर्ज

उत्तराखंड… किशोरी से शारीरिक शोषण के आरोप में पिता गिरफ्तार


बैठक के बाद एसडीएम तुषार सैनी ने बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता को नोटिस लिख कर कहा है कि इसवजह से यदि क्षेत्र में शांति भंग होती है और यदि कोई अप्रिय घटना होती है तो उसके लिए विद्याुत विभाग जिम्मेदार होगा।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here