हल्द्वानी न्यूज : सचिव ने दी इंदिरा को जानकारी- एसटीएच को आक्सीजन के सौ सिलेंडर मिलेंगे शाम तक

0

हल्द्वानी। सदन में नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि कोरोना महामारी से हम सब को मिल जुल कर लड़ना होगा। उन्होंने कहा है कि एक दूसरे की सहायता करते हुए हम कोरोना को हरा सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी शासन में सचिव से आज ही वार्ता हुई है, सचिव ने अवगत कराया है कि आज शाम तक आक्सीजन के 100 सिलेंडर हल्द्वानी एसटीएच को उपलब्ध करा दिए जाएंगे। इसके अलावा मिनी स्टेडियम में बन रहे 150 बेडो के चिकित्सालय के लिए आक्सीजन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

इसके अतिरिक्त एसटीएच हल्द्वानी में आक्सीजन प्लांट भी लगाया जा रहा है जिसे बताया गया है कि वह एक हफ्ते में शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कठिनाई है लेकिन इसका हम सभी को एक दूसरे का साथ देते हुए मुकाबला करना होगा। हमें सुनिश्चित करना होगाकि बेड, आक्सीजन और दवाओं की कमी से किसी भी मरीज की मृत्यु न हो। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इन तात्कालिक प्रयासों से पूरी तो नहीं लेकिन समस्या का काफी हद तक निदान किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग : पति व बच्चों के साथ इवनिंग वाक को निकली महिला को कार सवारों ने कहा आई लव यू, दी फ्लाइंग किस, पति ने टोका तो धुन गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here