किस्सा कुर्सी का… बैनर में लिखे शब्दों को देख भड़के सीएम, कर्मचारी नेता से पूछा. ये क्या है और फिर…

0
Ad

शिमला। नियमित पे स्केल और स्थायी नीति की मांग को लेकर बुधवार सुबह ओक ओवर शिमला पहुंचे हिमाचल राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के कर्मचारियों पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तल्ख नजर आए।

Ad

यह कर्मचारी ओक ओवर के बाहर गेट पर खड़े रहे। वे मुख्यमंत्री से मिलने के लिए भीतर जाना चाह रहे थेए लेकिन इसी बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गाड़ी से विधानसभा के लिए रवाना हो गए इन कर्मचारियों के हाथों में बैनर थे जिन पर लिखा था— अब तो आंखें खोलो सरकार। बैनर देखकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गाड़ी से उतरे और पूछा — यह क्या है।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…सफलता: फरार वारंटी हरियाणा से गिरफ्तार

इसके बाद यूनियन के अध्यक्ष आगे आए और उन्होंने बात करना चाही, लेकिन मुख्यमंत्री गुस्सा होकर सीधे निकल लिए। यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष अमीचंद ने कहा है कि करीब तीन सौ कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलना चाह रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… ब्रेकिंग न्यूज : गोबर के गड्ढे में डुबोकर पति ने की पत्नी की हत्या


बाकायदा इसके लिए उन्होंने समय मांगा था, लेकिन नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने एनएचएम के कर्मचारियों को सर्व शिक्षा अभियान की तर्ज पर नियमित वेतनमान देने की बात कही थी। बाकायदा सरकार ने इसके लिए पांच सदस्यीय कमेटी गठित की है। इसका ड्राफ्ट तैयार है, लेकिन इसे सिरे नहीं चढ़ाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  चिंताजनक… यूरोप में फैली नई संक्रामक बीमारी, कई पोर्न एक्टर्स ने बंद किया काम

इसके चलते मुख्यमंत्री से गुहार लगाने के लिए कर्मचारी पहुंचे थे। इसके बाद यूनियन के पदाधिकारी विधानसभा पहुंच गए।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here