हिमाचल: हादसा: गोबिंद सागर झील में डूबने से पंजाब के सात युवकों की मौत

0
Ad

बंगाणा (ऊना) । हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गोबिंद सागर झील में डूबने से पंजाब के सात युवकों की मौत हो गई। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। युवक मोहाली पंजाब के रहने वाले थे। लठियाणी के पास गोबिंद सागर झील में नहाने उतरे और अचानक डूब गए। हादसे की सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस मौके के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…खुले में कचरा फेंकने पर फर्नीचर की दुकान पर 20 हजार का जुर्माना, आनाकानी करने पर दूसरी पर जड़ा ताला


पुलिस थाना बंगाणा से मिली जानकारी के मुताबिक गांव कोलका बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंद सागर झील में करीब 3ण्50 बजे यह हादसा हुआ। पुलिस को 7 युवकों की डूबने की सूचना मिली। 11 लोग गांव बनूड़ जिला महोली पंजाब से बाबा बालक नाथ मंदिर जा रहे थे। बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंदसागर झील में नहाने उतर गए। पानी गहरा होने के कारण सात युवकों की डूबकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… रेल मंत्री से भी मिली ’सौगात’ टनकपुर-देहरादून के बीच चलेगी जनशताब्दी रेल


चार युवक किसी तरह पानी से बाहर निकले और मदद के लिए चिल्लाने लगे। स्थानीय लोग भी मदद के पहुंचे लेकिन डूबे युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे और शवों की तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग: विजिलैंस की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा चकबंदी अधिकारी का पेशकार

गोताखोर झील में उतरे जिसके बाद सभी शव बरामद हुए। एसडीएम बंगाणा योगराज धीमान ने कहा गोबिंद सागर झील में डूबने से पंजाब के सात युवकों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here