उत्तराखंड…पति से परेशान महिला का दिलासा देने के नाम पर यौन शोषण— ठगी, कहानी पढ़कर हिल जाएंगे आप…

0
Ad

हल्द्वानी। पति से प्रताड़ित एक महिला के संवेदना व्यकत करते हुए देहरादून के एक व्यक्ति ने न सिर्फ उसका आर्थिक और शारीरिक शोषण ही किया किया बल्कि अपने ताउ के बेटे के साथ महिला की मां बूढ़ी मां को ऐसा धमकाया कि वृद्धा मौत की दहलीज पर जा पहुंची है। महिला की शिकायत पर देहरादून कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासिनी दो बच्चों मां होम वायलेंस का शिकार हो रही थी। इसी बीच देहरादून आगमन पर उसकी मुलाकात पल्टन बाजार में दक्ष डोरा से हुई। इसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ी। महिला ने उसे अपनी सारी पीड़ा सुना दी। यह घटना नवंबर 2018 की है। दोनों की दोस्ती गहरी होती गई। एक दिन दक्ष ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव यह कहते हुए रख दिया कि उसे महिला के दो बच्चों से भी कोई आपत्ति नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर कर्मचारी-अधिकारी व उनके परिवारों ने मिलकर निकाली तिरंगा यात्रा

हल्द्वानी…प्रतिबंधित इंजेक्शनों की खेप के साथ सद्दाम गिरफ्तार, जेल भेजा

महिला अपने काम के सिलसिले में देहरादून में किराये के मकान में रहती थी। आरोप के मुताबिक घटना 11 जनवरी 2019 की है। दक्ष महिला के किराये के मकान में शाम के समय कुछ खाने पीने का सामान लेकर आया और उसने महिला को पीने के लिए जूस दिया। महिला का कहना है कि इसके बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो समझ आया कि दक्ष ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। विरोध करने पर दक्ष ने महिला को भरोसा दिलाया कि वह उससे प्रेम करता है परन्तु वह अपनी बडी बहन की शादी के बाद ही उसके बाद शादी कर सकेगा।

हल्द्वानी…भवाली पुलिस ने ढौकाने तिराहे से पकड़ा देसी शराब तस्कर, शराब के पव्वों के साथ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…ब्रेकिंग: घर से बाजार गई किशोरी का अपहरण, शादी का दिया झांसा, नरसिंह बाड़ी का युवक नामजद

इसके बाद दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। बाद में दक्ष महिला को आनी आर्थिक समस्याएं बता कर उससे पैसे भ्ज्ञी ऐंठने लगा। महिला के अनुसार दक्ष 7से 8 लाख रूपये उससे वसूल चुका है। 15 दिसंबर को दक्ष ने पीड़िता से कहा कि वह अपने मौसी की लड़की के विवाह में जा रहा है। लेकिन बाद में पता चला कि विवाह उसकी मौसी की लड़की का नहीं बल्कि उसकी अपनी सगी बड़ी बहन का है।

हल्द्वानी…शिव मंदिर परिसर में पेड़ के नीचे बैठा था साला, जीजा ने कर दिया हमला, केस दर्ज

इसके साथही महिला को यह भी पता चला कि दक्ष कीएक अन्य महिला से भी मेल मुलाकात है। जिससे वह छिप-छिप कर मिलता है। जब महिला ने इन दोनों मामलों में दक्ष से बात की तो उसका व्यवहार उसके प्रति एकदम बदल गया। इसके बाद तो कहानी में दक्ष के ताउ का लड़का जतिन भी आ गया। दक्ष और जतिन दोनों की मिलकर महिला व उसकी वृद्ध मां को धमकाने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… आधी रात के बाद: रामपुर रोड पर शो रूम के बाहर खड़े ट्रकों में सो रहे चालकों को बंधक बनाकर हजारों की नगदी लूट ले गए लुटेरे

हल्द्वानी…ब्रेकिंग: उपकारागार के गेट पर जेल प्रभारी को घेरा, गाली गलौच—मारपीट का प्रयास, अक्कू समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज


दोनों ने पीड़िता की मं को इतना धमकाया कि उनका शूगर हाईलेवल का हो गया है, और उन्हें चिकित्सालय में भर्ती करना पड़ा। अब भी उनकी हालत नाजुक है वे जीवन रक्षक यंत्रों के सहारे सांस ले रही हैं।

हल्द्वानी…मौसम: बूंदाबांदी ने जगाई उम्मीद, बादलों और सूर्य देव के बीच आंख मिचौली जारी


महिला हार कर दक्ष व जतिन डोरा के खिलाफ शिकायत लेकर कोतवाली देहरादून पहुंची और अपनी तहरीर पुलिस को सौंपी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here