हरिद्वार ब्रेकिंग : उत्तराखंड की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी सपा-अखिलेश

0
Ad

हरिद्वार। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ऐलान कर दिया है कि समाजवादी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनावों में उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी से समाजवादी पार्टी का गठबंधन नहीं किया जाएगा। उत्तराखंड में सक्रिय पार्टी के नेताओं से चुनाव लड़ने के लिए जल्दी ही आवेदन मांगे जाएंगे इसके बाद प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के बाद समाजवादी पार्टी के भी दमखम के साथ चुनाव मैदान में कूदने से यहां का राजनैतिक परिदृश्य तेजी के साथ बदलता दिख रहा है।

Ad

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मुखानी क्रियाशाला का 20वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया, कई लोगों का सम्मान

यहां पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में वे ममता बनर्जी को दोबारा मुख्यमंत्री बनता हुआ देखना चाहते हैं। इससे लिए समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक बंगाल में डेरा डाले हुए हैं। उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना पर उन्होंने कहा कि सीएम योगी को चुनाव प्रचार से फुर्सत मिले तो वे जनता का ख्याल करें। 2015 में स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद से हुए विवाद के बाद छह साल बाद अखिलेश यादव ने माफी मांगते हुए कहा है कि वह जगतगुरु शंकराचार्य और अविमुक्तेश्वरानंद की शरण में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मुखानी क्रियाशाला का 20वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया, कई लोगों का सम्मान

अखिलेश यादव ने हरिद्वार की नील धारा में गंगा पूजन किया। अखिलेश यादव शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के छावनी में दर्शन के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जगत गुरु के शिष्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज से संक्षिप्त मुलाकात की और फिर शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज से मुलाकात करने ज्ञान लोक कॉलोनी स्थित शंकराचार्य मठ के लिए रवाना हुए।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here