सल्ट की जनता का संदेश विकास यात्रा के पक्ष में : कौशिक

0

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सल्ट उपचुनाव में मिली जीत पर सल्ट की जनता का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि इससे जनता ने साफ संदेश दिया कि वह विकास यात्रा को निरंतर आगे बढ़ाने के पक्ष में है। पार्टी मुख्यालय में उन्होंने कहा कि स्व. जीना के अधूरे सपनो को पूरा करने का जिम्मा अब भाजपा का है और पार्टी ने उपचुनाव में जनता के सामने यह वायदा भी किया है।

उन्होंने कहा कि सल्ट की जनता के आशीर्वाद के बाद कांग्रेस का 2017 का वोट घटा है जबकि भजपा का वोट बढ़ा है। यह जनता का भाजपा की प्रति विश्वास का नतीजा है। कौशिक ने कहा कि चुनाव से पूर्व जो राजनैतिक दल अपना प्रत्याशी न उतारने की बात कहकर पलट गये और उनकी संवेदनशीलता शून्य हो गयी थी उनको भी जनता ने सबक सिखया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी सल्ट में दुष्प्रचार और भय का माहौल उत्पन्न करना चाह्ते थे। इससे विपक्ष में गुटों में बंटे कथित बड़े नेताओं के चेहरें भी उजागर हो गए। उन्होंने कहा चुनाव विश्वास और विकास के बूते लड़े जाते हैं और भाजपा इसमें खरी उतरती रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… पिंजरे के सामने भी नहीं फटका आदमखोर, मारने के लिये शूटर तैनात

इस मौके पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि सल्ट की जनता से जो वायदा किया है, निश्चित रूप से वह पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सल्ट क्षेत्र में स्व. जीना के अधूरे कार्यों को पूर्ण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 30नवंबर 2022 : आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली सेउजानें अपना आज का राशिफल

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एवं सल्ट चुनाव प्रभारी सुरेश भट्ट ने सल्ट की जनता का आभार व धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि सल्ट की जीत निश्चित रूप से उत्तराखंड में भाजपा सरकार एवं स्व सुरेंद्र सिंह जीना द्वारा सल्ट में कराये गए विकास कार्यों का ही परिणाम है। सुरेश भट्ट ने सल्ट चुनाव में लगे सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत का श्रेय दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचला, एक की मौत

इस मौके पर प्रदेश कार्यालय में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, डॉ. धन सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, अनिल ग़ोयल, पुनित मित्तल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, अजेंद्र अजय सुनील सैनी लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here