हल्द्वानी : कोरोना मरीजों के लिए पानी की 200 पेटियां लेकर सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुंचे सुमित हृदयेश

0
Ad

हल्द्वानी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, युवा नेता सुमित हृदयेश ने आज सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुंचकर पीने के पानी की बोतलों की 200 पेटियां हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना मरीजों को उपलब्ध करवायी।

Ad

सुमित हृदयेश ने बताया कि उनको सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित मरीजो को पीने के पानी की काफी किल्लत हो रही है। कोरोना संक्रमित महिला मरीज की फेसबुक लाइव वीडियो देखकर उनको बहुत दुःख हुआ। इसलिए आज वे खुद सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुंचे और वहां कार्यरत उपनल कर्मचारी नेता फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर चंदू कफलटिया को पानी की बोतलों की पेटियां देकर उनसे उन बोतलों को संक्रमित मरीजों तक पहुंचाने का निवेदन किया।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर….बाडी बिल्डिंग : हरियावाला के अर्शदीप दोसांज ने कनाडा के लिए जीता बरनो में स्वर्ण, गांव में खुशी का माहौल

इस दौरान सुमित हृदयेश ने सभी डॉक्टर्स, हॉस्पिटल के समस्त कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए उनको कोरोना से सुरक्षित रहने के लिये शुभकामनाएं दी एवं भर्ती मरीजों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु भगवान से प्रार्थना भी की। सुमित ने सभी लोगों से इस आपदा के समय अपनी अपनी सामर्थ के अनुसार लोगों की मदद करने का आह्वान भी किया।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here