हल्द्वानी : टीम थालसेवा ने शुरू की पहाड़ी गांवो में प्रभावित रोगियों के लिए कोरोना किट भेजे जाने की मुहीम

0
Ad

हल्द्वानी। टीम थालसेवा लिटिल मिरेकल फाउंडेशन, हल्द्वानी ऑनलाइन 2011 और वत्सल फाउंडेशन ने एक साथ मिलकर सुदूर पहाड़ी गांवो में कोविड प्रभावित रोगियों के उपचार के लिए कोरोना दवा किट, ऑक्सीजन मीटर, थर्मामीटर, स्टीमर आदि वॉलिंटर्स के जरिये भेजे जाने की मुहीम शुरू की है। इसके लिए वत्सल फाउंडेशन ने पैनल एक्सपर्ट्स डॉक्टर्स की सलाह को भी शामिल किया है।

Ad

टीम थालसेवा के उपाध्यक्ष उमंग वासुदेवा ने बताया कि मकसद एक ही है सुदूर गांव में भी यदि कोई कोविड से तकलीफ़ में है उनतक एक हफ्ते की दवा और अन्य दवा उपकरण पहुंच जाए। इस योजना पर आज से काम शुरू हो गया है। टीम थालसेवा ने अपनी उपचारसेवा के 100 दवा किट्स हल्द्वानी ऑनलाइन 2011 टीम को सौंप दी है। हल्द्वानी ऑनलाइन 2011 समूह सोशल मीडिया के जरिये प्लाज़्मा के लिए इस कोविड के भयानक दौर में बेहतरीन काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…शराब के साथ गटका जहर, मौत

हर तरफ से मदद करने वाले लोग यहां सेवा में लगे हुए हैं। डेविड हई, विनीत कांडपाल, प्रतीक पसरीचा, संजय ढींगरा, जितेंद्र पाल, गौरव दुग्गल, दिवाकर रस्तोगी, जगदम्बा डागा,देवेन्द्र बांगा, शोभित बंसल, अम्बा दत्त शर्मा, अलका सुनील शारदा, आई डी पांडेय, के के पांडे, राकेश वर्मा आदि ने उपचार सेवा में मदद की।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here