हरिद्वार…यह दादी छोरो से कम है के : हर की पैड़ी पर पुल से गंगा में छलांग लगा कर चर्चा में आई 70 साल की वृद्धा, पुलिस ने बिठाई जांच

0
Ad

हरिद्वार। यहां हर की पैड़ी पर युवाओं के बीच एक लगभग 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के हौसले को जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स सलाम कर रहे हैं वहीं हर की पैड़ी जैसे स्थान पर इस गतिविधि को सुरक्षा में चूक मानकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल हर की पैड़ी के पुल से एक बुजर्ग महिला ने सीधे गंगा में छलांग लगा दी। इसके बाद वृद्धा गंगा से तैरते हुए किनारे पर आ गई। महिला का यह हौसला जहां यूजर्स में रोमांच भर रहा है लेकिन पुलिस अधिकारियों के माथे पर यह सोच सोच कर बल पड़ रहे हैं कि वृद्धा के इस दुस्साहस के समय पुलिसकर्मी आखिर कहां थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…हादसाः अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

हल्द्वानी…प्रेम सिनेमा हॉल के पास बहुचर्चित निर्माणाधीन कॉप्लैक्स में मिला अधनंगा पुरूष शव, शिनाख्त नहीं

महिला को इसकी कोई इजाजत नहीं दी गई थी। न ही उसके साथ को स्टंट विशेषज्ञ था जिसकी देखरेख में यह जानलेवा स्टंट किया गया।
दरअसल हरकी पैड़ी से ऊंचाई से बिना किसी डर के गंगा में छलांग लगाने वाली इस बुजुर्ग महिला की उम्र 70 वर्ष से ज्यादा है। वृद्धा का इस तरह का स्टंट किसी दुस्साहस से कम नहीं है। मगर इस बुजुर्ग महिला ने इसे गलत साबित कर दिया है।

अल्मोड़ा…चार महीने से लापता छोटे भाई की तलाश को पुलिस की शरण में पहुंचा बड़ा भाई

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल…बाप रे: महिला पर्यटक का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी अल्मोड़ा का है रहने वाला


बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरकी पैड़ी पर स्नान कर रही थी। वहां कुछ युवा पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे। उनको देखकर बुजुर्ग महिला को भी अपनी जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गई। बुजुर्ग पुल पर पहुंची और पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी।

उत्तराखंड…पति से परेशान महिला का दिलासा देने के नाम पर यौन शोषण— ठगी, कहानी पढ़कर हिल जाएंगे आप…


वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे तैरकर गंगा से बाहर आ जाती है। किसी ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरियाणा के जींद की रहने वाली है। फेसबुक पर वायरल वीडियो में लिखा गया है कि ‘हमारी दादी क्या छोरों से कम है।’

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… राहत: बोल्डर को एनएच विभाग ने काट कर गिराया, अल्मोड़ा- खैरना एनएच खुला

हल्द्वानी…प्रतिबंधित इंजेक्शनों की खेप के साथ सद्दाम गिरफ्तार, जेल भेजा


हरिद्वार में हरकी पैड़ी क्षेत्र के वायरल हो रहे वीडियो पर एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठा दी है। एसएसपी का कहना है कि यदि जांच में इस मामले में पुलिसकर्मियों की कोई गलती पाई गई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here