उत्तराखंड…लालच: बुजुर्ग महिला की मौत का खुलासा, चंद रुपयों की खातिर गला घोंटकर की थी हत्या, हत्यारोपी फरार

0
Yellow crime scene do not cross barrier tape in front of defocused background. Horizontal composition with selective focus and copy space.
Ad

विकासनगर। थाना सेलाकुई क्षेत्र के थापा गली में रविवार रात हुई बुजुर्ग महिला की मौत के कारणों का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक मृतका के बेटे का भवन निर्माण कर रहे राजमिस्त्री ने बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर हत्या की थी।

बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है। रविवार रात थापा वाली गली में शिमला देवी(75) पत्नी रामकिशोर का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुआ था। महिला के गले में निशान पाए गए थे। लेकिन कमरे में किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। गले में निशान पाए जाने पर पुलिस ने मामले की गहराई से छानबीन की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी/लालकुआं…आपदा में अवसर: स्वतंत्रता दिवस पर ठेके बंद थे तो ये निकले मौका भुनाने, अवैध शराब बेचते दो गिरफ्तार

चंपावत…ब्रेकिंग: देवीधुरा का बग्वाल मेला होगा राजकीय, सीएम ने अफसरों को जीओ जारी करने के दिए निर्देश

सोमवार को फील्ड यूनिट टीम ने मौके का मुआयना किया। साथ ही लोगों से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक पूछताछ और मिले साक्ष्यों के आधार पर महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला का छोटा बेटा प्रदीप मजदूरी करता है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… आज का पंचांग, आज का इतिहास, सुनें श्री राम कथा, आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

उत्तराखंड… संदिग्ध: परिस्थितियों में महिला की मौत, मायके वाले बोले— दो बेटियां पैदा करने के कारण प्रताड़ित की जा रही थी

पास में ही उसका नया मकान बन रहा है। हत्यारोपी इरफान मकान निर्माण में मिस्त्री का काम कर रहा था। बताया कि इरफान को जानकारी थी कि प्रदीप एक संदूक में रुपये रखता है। रविवार रात प्रदीप की गैरमौजूदगी में इरफान ने संदूक से रुपये चोरी करने की कोशिश की।

ये क्या…पुलिस थाने से हथकड़ी खोलकर भागा मुजरिम

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…महामारी: सूबे में मिले में कोरोना के 255 नए केस, इस जिले के एक संक्रमित ने तोड़ा दम

इस दौरान प्रदीप की मां शिमला देवी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। चोरी करते पकड़े जाने पर इरफान ने बुजुर्ग शिमला देवी की गला दबाकर हत्या कर दी।

हिमाचल…बिना पूर्व सूचना के परियोजना ने बांध से छोड़ दिया पानी, 20 हजार मछलियों की मौत

थानाध्यक्ष प्रदीप रावत ने बताया कि बेटे की तहरीर पर आरोपी इरफान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ की जा रही है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here