पिथौरागढ़…कर्जदार ने रूपये देने के लिए बुलाया और कर दी मारपीट, अब कोतवाल बनकर कर रहा फोन, केस दर्ज

0
प्रतीक चित्र

पिथौरागढ़। उधार मांगे गए रूपये लौटाने के लिए एक व्यक्ति ने कर्ज देने वाले को फिल्मी स्टाइल में धमकायया। यहीं नहीं बाद में उसे पिथौरागढ़ का कोतवाल बनकर भी धमकाया। कोतवाली ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


मिली जानकारी के अनुसार पांडे गांव निवासी सौरव जोशी ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया है कि उसने मनीष भंडारी को कुछ रूपये उधार दिए थे। 21 सितंबर को उसे अंजान नंबर से फोन आया कि अपने रूपये लेने के लिए पहले बताए गए पते पर पहुंच जाए। फोन पर स्व्यं को मनीष भंडारी बता रहे युवक ने उसे गालियां भी दीं।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…दुल्हन लेकर लौट रही बारात में शामिल कार खाई में गिरी,दूल्हे के पिता, भाभी, दीदी व भतीजे की मौत, भाई भतीजा व भीतीजी घयल

इसके बाद सौरव अपने एक रिश्तेदार के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचा। तो वहां मनीष कुछ युवकों के साथ मिला। सौरव का कहना है कि उसने मनीष से बात करने का प्रयास किया लेकिन वह शराब के नशे में धुत्त था। उसने उसे गालियां देनी शुरू कर दीं।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 30नवंबर 2022 : आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली सेउजानें अपना आज का राशिफल

इसके बाद मनीष के साथ खड़े युवकों ने उसे पत्थर व अन्य हथियारों से मारने की कोशिश की। इनमें से एक युवक का नाम विजय भंडारी है। जब शोर शराबा हुआ तो आसपास लोग जमा हो गए। इस बीच मनीष अपने साथियों के साथ धमकी देते हुए चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के भाई के घर डकैती मामले में वांछित सरेंडर करने आया बदमाश पुलिस ने दबोचा

सौरव का कहना है कि अब मनीष पिथौरागढ़ कोतवाल के नाम से फोन कर रहा है और उसे धमकी दे रहा है। सौरव की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here