बागेश्वर ब्रेकिंग : बागेश्वर में तैनात हरिद्वार निवासी पुलिस के जवान के निधन पर विभाग में शोक, अंतिम सलामी को पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

0
Ad

बागेश्वर। पुलिस लाईन बागेश्वर में तैनात सिपाही अनुज कुमार के आकस्मिक निधन जनपद की पुलिस शोक में है। आज उनके सहकर्मियों व अधिकारियों ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। पुलिस लाईन बागेश्वर में तैनात हरिद्वार के मंगलौर के बुडपुर जट गांव निवासी जवान अनुज कुमार का विगत कुछ दिनों से स्वास्थ्य खराब चल रहा था। कल उन्हें जिला चिकित्सालय द्वारा उपचार हेतु हायर सेन्टर के लिए रेफर किया गया था। हायर सेन्टर एम्स ऋषिकेश ले जाते समय यूपी के नगीना के पास आरक्षी का निधन हो गया था।

Ad

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें एक क्लिक पर, और पाएं खबरें अपने मोबाइल पर

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…गर्भवती का सड़क किनारे एंबुलेंस में सुरक्षित प्रसव कराया

उक्त आरक्षी के असमय निधन होने पर दिवंगत आत्मा की शान्ति हेतु पुलिस अधीक्षक बागेश्वर व पुलिस कर्मचारियों द्वारा पुलिस कार्यालय में दो मिनट का मौन धारण किया गया। समस्त पुलिस परिवार आरक्षी स्व. अनुज कुमार के निधन पर ईश्वर से प्रार्थना की कि दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें तथा परिवारजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। गृह जनपद हरिद्वार में आरक्षी के पार्थिव शरीर को ससम्मान पुलिस द्वारा शोक सलामी दी गई।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here