हल्द्वानी ब्रेकिंग : एसटीएच कालेज में हड़ताली उपनल कर्मियों की नौकरी खतरे में, आज पूरी हो जाएगी प्राचार्य द्वारा दिये गए अल्टीमेटम की समयावधि

0
Ad

हल्द्वानी। उपनल कर्मियों की हड़ताल पर अब एसटीएच प्रशासन सख्त हो चला है। राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा ने उपनल कर्मियों को पत्र लिखकर 24 घंटे के भीतर काम पर वापस आने का अल्टीमेटम दिया है। पत्र में हड़ताल खत्म न करने पर उनके स्थान पर दूसरे कर्मचारी रखने की बात भी कही है।
अपनी मांगों को लेकर उपनल कर्मी 25 मार्च से हड़ताल पर हैं। हड़ताल की वजह से पूरे एसटी कालेज व चिकित्सालय की व्यवस्थाएं धराशाई हो गई है। मरीजों को उनको समय पर खाना नहीं मिल पा रहा है। कोविड 19 स्पेशल चिकित्सालय होने के कारण एसटीएच में भी मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रभारी सचिव स्वास्थ्य डॉ. पंकज कुमार पांडे ने बुधवार को राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा से फोन पर बात की। डॉ. पांडे हड़ताल को लेकर नाराजगी जताई और मरीजों को सुविधा देने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने के सख्त निर्देश दिए। डॉ. पांडे की नाराजगी के बाद प्राचार्य ने उत्तराखंड पूर्व सैनिक कल्याण निगम के परियोजना अधिकारी को पत्र लिखकर हड़ताली कर्मियों के काम पर न आने की स्थिति में नए कर्मी देने को कहा है।

Ad

सत्यमेव जयते.कॉम की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाईन करें

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश…वाह जी : तो क्या पुलकित के अहसानों का कर्ज चुकाने को छुट्टी पर चला गया था पटवारी

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

उपनल कर्मियों की हड़ताल का आज 22 वां दिन है। कल उन्होंने बुद्ध पार्क में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर जोरदार नारेबाजी की थी। निर्णय लिया कि विरोध स्वरूप बृहस्पतिवार को अपनी डिग्री की प्रतिलिपि जलाएंगे। इस मौके पर प्रताप सिंह बोरा, उमा डांगी, महेश कुमार, चंदू कफलटिया, रवि विश्वकर्मा, दीवान सिंह गौरिया, अजय कुमार, नवीन जोशी, कमल जोशी, नीरज हेड़िया, भानु त्रिपाठी आदि थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here