शर्मनाक : युवक ने मांगा आक्सीजन सिलेंडर तो मोदी के मंत्री बोले- ऐसा बोलेगे तो दो खाओगे

0

दमोह । सोशल मीडिया पर दमोह लोकसभा क्षेत्र के सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री पटेल से एक युवक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कराने की बात कह रहा है। इस पर मंत्री ने युवक से कहा, ‘पहले भाषा ठीक रखो, ऐसा बोलोगे तो दो थप्पड़ खाओगे।’ वायरल वीडियो दमोह जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान का बताया जा रहा है।
बुधवार को केंद्रीय मंत्री दमोह में अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। वीडियो फुटेज के अनुसार केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल दमोह में जिला अस्पताल का निरीक्षण कर रहे थे। तभी एक युवक उनके पास पहुंचा और बोला- ‘मां बीमार है। उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिल रहा है। एक घंटे हो गया। लेकिन मिला नहीं।’ युवक की बात सुन मंत्री पटेल ने कहा- ‘पहले भाषा ठीक करो, ऐसा बोलोगे तो दो खाओगे।’
मंत्री की बात सुन जवाब में युवक ने कहा, ‘हां हम दो खाएंगे। हमारी माताजी भी तो खाने के लिए ही पड़ी हैं। बताओ हम क्या करें। 36 घंटे से परेशान हो रहे हैं। ऑक्सीजन सिलेंडर मिला तो वह पांच मिनट ही चला। यदि नहीं दे सकते हैं तो मना कर दें।’ मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देकर मंत्री के व्यवहार की निंदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…4 दिसंबर 2022: आज का पंचाग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here