महापाप…बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग को कमरे में बंद कर गैंगरेप, क्लासमेट ने वीडियो बनाकर सीनियर को भेजा

0
Ad

नई दिल्ली । तमिलनाडु के कडलूर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, बर्थडे पार्टी में शामिल हुई एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके तीन क्लासमेट ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों लडक़ों को हिरासत में ले लिया और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

हे भगवान…दादा—दादी से बदला लेना चाहता था पबजी का आदी पौत्र, ट्यूशन पढ़ने आए 6 वर्षीय बालक के मुंह पर फेबीक्विक लगा कर दी हत्या

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी….चंदन हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ने करवाई थी भाई से चंदन की हत्या


पीडि़त की उम्र 15 साल है और वो एक सह-शिक्षा सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसे उसी स्कूल के कक्षा 12 के छात्र के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया गया था। जहां, उसके क्लासमेट भी शामिल हुए थे। गैंगरेप से पहले कक्षा 10 के एक स्टूडेंट ने नाबालिग को किसी विषय पर चर्चा करने के लिए एक कमरे में बुलाया।

सितारगंज..हाय हाय बिजली: अघोषित विद्युत कटौती से एसडीएम नाखुश, एक्सईएन को लिखा—कोई अप्रिय घटना हुई तो जिम्मेदारी आपकी होगी

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… ब्रेकिंग: हल्द्वानी का रजिस्ट्रार कानूनगो दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार


लडक़ी का आरोप है कि कमरे में जाते ही छात्र ने अपने दो दोस्तों को भी अदंर बुला लिया और कमरे को भीतर से बंद कर दिया। इसके बाद तीनों छात्रों ने 15 साल की लडक़ी के साथ बलात्कार किया और एक वीडियो भी बनाया। बाद में वीडियो को उसी स्कूल के पूर्व छात्रों को शेयर भी कर दिया गया।

ब्रेकिंग न्यूज : अमरनाथ गुफा के पास बादल फटा, 3 महिलाओं समेत दस की मौत, तीन दर्जन घायल, सेना चला रही रेस्क्यू आपरेशन

यह भी पढ़ें 👉  चम्पावत...ब्रेकिंग: डीएम नरेंद्र भंडारी भी आए कोरोना की गिरफ्त में, खुद को आइसोलेट किया


घटना का पता तब चला जब लडक़ी ने बाद में स्कूल जाने से मना कर दिया। तब पीडि़ता की मां ने सवाल किया कि स्कूल क्यों नहीं जा रही हो, तब लडक़ी ने उसे आपबीती सुनाई। आनन-फानन में मां ने पास के थाने में शिकायत दर्ज कराई। क्षेत्रीय पुलिस अधीक्षक ने भी लडक़ी से पूछताछ की और केस दर्ज किया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here