उत्तराखंड… लापता किशोरी पहुंची थाने.. किए हैरान करने वाले खुलासे

0
Ad

देहरादून। छह दिन पहले एक किशोरी अचानक लापता हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और कहा कि एक युवक उनकी नाबालिग बेटी को भगाकर ले गया, लेकिन घटना के 6 दिन बाद नाबालिग अचानक थाने पहुंची और पुलिस के सामने हैरान करने वाले खुलासे किए।
बच्ची ने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पिता उसके साथ छेड़छाड़ करता है, गंदी हरकत करता है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। पिता की गलत हरकतों से परेशान होकर वो बिहार जा रही थी। ऐसा करने में एक युवक ने उसकी मदद की, लेकिन पिता ने उसी युवक के खिलाफ गलत केस दर्ज करा दिया। ऐसे में उसे थाने आकर खुद पूरी बात बतानी पड़ी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पिता के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग: एसएसपी ने बदले तीन पुलिस क्षेत्राधिकारी

हल्द्वानी… कांस्टेबल भर्ती के उत्तरों पर पुर्नविचार करे आयोग

घटना राजपुर क्षेत्र की है। जहां एक व्यक्ति ने चार जुलाई को पुलिस को तहरीर दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी को एक युवक भगाकर ले गया है। इस बात की सूचना मिलने पर नाबालिग ने थाने पहुंचकर खुद स्थिति साफ कर दी। उसने बताया कि पिता की गलत हरकतों के चलते ही वो घर छोड़कर भाग रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… परिजनों से मामूली कहासुनी पर युवती ने लगाई फांसी, मौत

उत्तराखंड…लालच: बुजुर्ग महिला की मौत का खुलासा, चंद रुपयों की खातिर गला घोंटकर की थी हत्या, हत्यारोपी फरार

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता कमलेश पुत्र विशेषा दास निवासी मुरादपुर थाना डुमरा जिला सीतामढ़ी बिहार हाल निवासी तपोवन रोड नालापानी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here