More
    spot_img
    Homeउत्तराखंडब्रेकिंग चंपावत : पूर्णगिरी माता के दर्शन कर लौट रहे लालकुआं के...

    ब्रेकिंग चंपावत : पूर्णगिरी माता के दर्शन कर लौट रहे लालकुआं के युवक- युवती बरसाती नाले में बहे, युवती की मौत, युवक बामुश्किल सकुशल निकाला जा सका

    spot_img
    spot_img

    लालकुआं। मां पूर्णागिरि के दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार युवक युवती ठुलीगाड़ में बरसाती नाले में बह गए। इस हादसे में लालकुआं निवासी युवती की मौत हो गई। युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जबकि उसके साथ बाइक चला रहा युवक नाले की बाढ़ से बामुश्किल निकाला गया।
    त्वरित टिप्पणी : जरूरी नहीं, कर्नल ही हों आप के सीएम का ‘फेस’

    प्राप्त जानकरी के अनुसार शनिवार को राजीव नगर बंगाली कॉलोनी लालकुआं निवासी शिवम गिरी पुत्र अशोक गिरी व आरती यादव पुत्री कोमल यादव 22 वर्ष बाइक संख्या- यूके 04एए- 3270 से टनकपुर स्थित माँ पूर्णागिरि माता के दर्शन को गये थे। रविवार की सुबह मंदिर के दर्शन कर वापस लौटते समय उनकी बाईक ठूलीगाड़ से आगे रानीमोड़ के पास नाले में अचानक तेज बहाव आने से बह गई । घटना में बाईक सवार आरती यादव की पानी मे बहने से मौत हो गई जबकि शिवम गिरी तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आया ।
    हल्द्वानी एक्सक्लूसिव : गुस्साई एएनएम का व्हाट्सअप पर इस्तीफा, मचा हड़कंप, अधिकारियों ने फोन पर मनाया

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची ठूलीगाड़ थाने की पुलिस की रेस्क्यू टीम ने नाले से युवती के शव को बरामद कर बाहर निकाला, जबकि युवती के मित्र युवक को हिरासत मे लेते हुए ठूलीगाड़ थाने ले जाया गया। जहाँ पूछताछ में उसने बताया कि मृतका उसकी दोस्त है। जिसे वह अपनी बाईक से मां पूर्णागिरि के दर्शन के लिए लाया था ।
    ब्रेकिंग न्यूज : चलती ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, दोनों स्वस्थ

    एसएसआई योगेश दत्त ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर भेज दिया गया है। इधर युवती की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है बताया जा रहा है कि युवती नर्सिंग का कोर्स कर रही थी ।

    आप अब हमारे साथ लगातार बने रह सकते हैं। नीचे दिए गए व्हाट्सअप लिंकों में से किसी को भी क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करें अपने मित्रों को भी यह लिंक शेयर करें। फिर आपको मिलेगी लगातार आपके फोन पर सत्यमेव जयते.काम की खबरें
    sj media haouse sj media house 1

    Sj media himachal Sj media house 20

    spot_img
    India : Covid update
    34,189,774
    Total confirmed cases
    Updated on October 25, 2021 7:24 am
    spot_img
    spot_img
    - Advertisment -spot_imgspot_img
    spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
    spot_img
    RELATED ARTICLES
    spot_img

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_img

    UPDATES

    UTTARAKHAND

    spot_img

    Recent Comments :