मोटाहल्दू ब्रेकिंग : जयपुर खीमा गांव में निर्माणाधीन मकान की पानी की टंकी में गिरा श्रमिक का तीन वर्षीय बेटा, मौत

0
Ad

मोटाहल्दू। यहां के जयपुर खीमा गांव में एक निर्माणाधीन में काम करने वाले मजदूर का तीन वर्षीय बेटा खेलते खलते पानी की टंकी में जा गिरा। पुलिस ने बच्चे को टंकी से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसने प्राण त्याग दिए। मजदूर नंदकिशोर बिहार के मोतीहारी का रहने वाला है। उसके परिवार पर तीन साल के बेटे की मौत से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Ad


मिली जानकारी के अनुसार जयपुर खीमा गांव में एक निर्माणाधीन मकान के साथ ही पानी को जमा करने के लिए पानी की अंडरग्राउंड टंकी बनाई गई है। मकान के निर्माण में मजदूरी करने वाला नंद किशोर अपने परिवार के साथ इसी मकान में रहता है। आज शाम उसका तीन साल का बेटा नंद लाल खेलते—खेलते पानी की टंकी में जा गिरा। इस घटना से श्रमिक के परिवार में कोहराम मच गया। प्रधान पति कीर्ति पाठक ने इस घटना की सूचना तुरंत हल्दूचौड़ पुलिस को दी। लालकुआं कोतवाल संजय कुमार और हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी अजेंद्र प्रसाद तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्चे को टंकी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस शव का पंचनामा करवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिवा दिया है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, मां स्कंदमाता की कथा और आचार्य पंकल पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here