उत्तराखंड… नाबालिगा को जंगल में ले जाकर तीन युवकों ने किया सामुहिक दुराचार, तीनों गिरफ्तार

0
Ad

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार रात को कार सवार तीन लोगों ने एक किशोरी को शीतला नदी के जंगल में ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुराचार किया है। बदहवास स्थिति में अपने घर पहुंची किशोरी बार बार उल्टी कर रही थी। परिजनों ने उससे पूछा तब किशोरी ने आपबीती सुनाई। परिजनों ने बेटी को देहरादून अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराने के साथ ही तीन आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामुहिक दुराचार व पोक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों को कोर्ट में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

हरिद्वार…यह दादी छोरो से कम है के : हर की पैड़ी पर पुल से गंगा में छलांग लगा कर चर्चा में आई 70 साल की वृद्धा, पुलिस ने बिठाई जांच


थाना सहसपुर के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे गांव के मुख्य मार्ग स्थित चक्की पर आटा लेने गयी थी। करीब आठ बजे जब वह घर लौट रही थी तब एक आरोपी अनिल कुमार निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर ने घूमने के बहाने किशोरी को अपनी कार में बैठा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा...ब्रेकिंग: पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची नाबालिगा और युवती ने चिकित्सालय में दिया बच्चों को जन्म

हल्द्वानी…प्रेम सिनेमा हॉल के पास बहुचर्चित निर्माणाधीन कॉप्लैक्स में मिला अधनंगा पुरूष शव, शिनाख्त नहीं


जहां से वह किशोरी को गांव से करीब एक किमी दूर सीधे शीतला नदी के जंगल में ले गया। आरोप है कि अनिल कुमार ने जंगल में किशोरी के गांव के दो अन्य युवकों को भी बुला दिया।जहां आरोपियों ने किशोरी के साथ सामुहिक दुराचार किया।

अल्मोड़ा…चार महीने से लापता छोटे भाई की तलाश को पुलिस की शरण में पहुंचा बड़ा भाई

जिसके बाद आरोपी किशोरी को उसके घर के पीछे बदहवास स्थिति में ट्यूबेल के पास छोडकर फरार हो गये। किसी तरह से किशोरी करीब दस बजे रात को अपने घर पहुंची। किशोरी जब बदहवास स्थिति में घर पहुंची तो वह लगातार उल्टियां कर रही थी। परिजनों ने जब किशोरी से पूछताछ की तो उसने आप बीती सुनाई।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल… बिग ब्रेकिंग: नालागढ़ के कांग्रेस विधायक लखविंदर राणा आज होंगे भाजपा में शामिल

उत्तराखंड…पति से परेशान महिला का दिलासा देने के नाम पर यौन शोषण— ठगी, कहानी पढ़कर हिल जाएंगे आप…


जिसके बाद गांव के कुछ युवा बाइक पर सवार होकर रुद्रपुर गांव पहुंचे और मुख्य आरोपी युवक अनिल कुमार को पकड़कर गांव ले लाये। जहां उसकी सबने जमकर धुनाई की। तभी गांव के कुछ लोगों ने मौके पर पुलिस को बुला दिया। पुलिस ने युवती के बयानों बाद अनिल कुमार के साथ दुराचार में शामिल दो अन्य आरोपियों आरिफ व असलम को भी गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

हल्द्वानी…प्रतिबंधित इंजेक्शनों की खेप के साथ सद्दाम गिरफ्तार, जेल भेजा

तीनों आरोपियों को थाना ले जाने के बाद किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। किशोरी के परिजनो ने किशोरी को दून स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया जहां किशोरी का उपचार किया जा रहा है। तीनों आरोपियों व किशोरी का पुलिस ने मेडिकल करा दिया है।

हल्द्वानी…भवाली पुलिस ने ढौकाने तिराहे से पकड़ा देसी शराब तस्कर, शराब के पव्वों के साथ गिरफ्तार


थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि आरोपियों ने सामुहिक दुराचार करने की पुष्टी की है। बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस की टीम में एसएसआई रविंद्र सिंह नेगी, महिला एसआई अक्षुरानी, कांस्टेबल नीरज कुमार, रिंकेश कुमार व जगजोत चौहान शामिल रहे।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here