ब्रेकिंग अल्मोड़ा: “तेरो लहंगा” और “मधुली हिट दगड़ा” के गायक इंद्रपाल आर्या को मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, धमकी देने वाला बोला- मेरे हाथ चारों तरफ फैले हैं

0
Ad

अल्मोड़ा। तेरो लहंगा, पुष्पा और मधुली हिट दगड़ा जैसे सुपरहिट कुमाऊंनी गीत गाने वाले लोक गायक इंद्र आर्या ऊर्फ जितेंद्र राम को सोशल मीडिया पर जानप से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इस मामले में प्रदेश के संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज, एसएसपी अल्मोड़ा व दन्या पुलिस को लिखित रूप से आगत कराया है।
एसएसपी के नाम लिखे गए शिकायती पत्र में उन्होंने कहा है कि पिछले कई दिनों से उनके सोशल मीडिया टाइमलाइन पर पर उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इससे उनका पूरा परिवार सहमा हुआ है। उन्होंने लिखा है कि धमकियां देने वाला उनके सोशल मीडिया पर कभी हथियारों की तस्वीरें पोस्ट कर रहा है और कभी उन्हें गालियां देते हुए हर जगह उनका पीछा करने की बात कह रहा है।

Ad


हम आपको बता दें कि इंद्र आर्या अल्मोड़ा जिले के धौला देवी विकास खंड के दन्या क्षेत्र के बागपाली गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने शिकायती पत्र के साथ सोशल मीडिया पर टाइम लाइन का स्क्रीन शॉट भी लगाया है।
अभी यह पता नहीं चल सका है कि पुलिस ने इस मामले में क्या कार्रवाई की है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… नाम मक्खन और काम कच्ची शराब की तस्करी, रात दबोचा गया, साथी फरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here