हल्द्वानी न्यूज : कोविड संक्रमण के प्रति सचेत रहे व्यापारी – नवीन वर्मा

0
Ad

हल्द्वानी । प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष नवीन चंद्र वर्मा ने प्रदेश के समस्त व्यापारियों से अनुरोध किया है कि वे कोरोना संक्रमण के घातक प्रभाव से बचने के लिए अपने आप को सुरक्षित रखें। उन्होंने कहा कि कोविड का नया स्वरूप ज्यादा घातक और तेज संक्रमण फैलाने वाला है। इसके लिए मास्क लगाना नितांत आवश्यक है । हमें अपने उपभोक्ताओं को भी सचेत करना होगा। बिना मास्क लगाए ग्राहकों को सचेत कर उन्हें कोविड के अत्यधिक संक्रामक रोग की जानकारी दें। जिस प्रकार और तेजी से कोविड का नया स्वरूप जनमानस को प्रभावित कर रहा है, उससे बचने का एकमात्र उपाय अपनी सुरक्षा खुद करना जरूरी है।
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देहरादून हरिद्वार, हल्द्वानी, ऋषिकेश, रुद्रपुर, रुड़की, काशीपुर सबसे संवेदनशील महानगर है। यहां की नगर इकाईयों का अपने व्यापारी भाइयों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत करते हुए कार्यवाही करनी होगी। उन्होंने सभी व्यापारियों को आगाह करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण की गति को रोकना और संक्रमण की चैन को तोड़ना होगा।

Ad

सत्यमेव जयते.कॉम की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…गौला की जद में आए बिजली विभाग के 2 टावर, नए टावरों की स्थापना के समय कल सेे कुछ देर बंद रहेंगें यह मार्ग

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

प्रदेश महामंत्री प्रकाश मिश्रा ने कहा कि व्यापारी हमेशा समाज के हित में आगे आता रहा है, वर्तमान परिस्थितियों में भी हमें आगे बढ़कर संक्रमण को रोकने के लिए बनाए मानकों का अनुपालन करना होगा। हम एक और लॉकडाउन सहने की स्थिति में नहीं है। संगठन के मुख्य चुनाव अधिकारी प्रमोद गोयल ने कहा कि व्यापारी समाज का केंद्र बिंदु है। उसे सभी वर्गों को नसीहत देनी होगी कि कोविड से बचना है तो मास्क है जरूरी। इस अवधारणा के साथ हमें संक्रमण की चैन तोड़नी होगी।
प्रांतीय कोषाध्यक्ष एन सी तिवारी, संयुक्त महामंत्री राजेश अग्रवाल, संयुक्त प्रभारी हर्षवर्धन पांडे, प्रचार मंत्री नवनीत राणा, प्रदेश मंत्री चंद्रशेखर पंत , रूपेंद्र नागर, हितेंद्र भसीन, संजू पांडे और श्रीमती शांति जीना ने भी मास्क पहनने और सैनिटाइजेशन पर जोर दिया है। संगठन के जिला कार्यकारिणी को उनके अध्यक्ष विपिन गुप्ता तथा नगर इकाई के अध्यक्ष योगेश शर्मा को जागरूकता अभियान के लिए प्रेरित करने को कहा है की युवा नगर व जिला इकाइयों के पदाधिकारियों के जागरूकता अभियान में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए कहा है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here