अल्मोड़ा न्यूज : तल्ला थपलिया में बिजली पोल पर गिरा पेड़, एक दूसरे से उलझे तारों को सुलझाने के बजाए विभागीय कर्मचारियों ने आपूर्ति कर दी शुरू, घरों में उपकरण फुंके

0
Ad

अल्मोड़ा। शहर के तल्ला थपलिया में गायत्री प्रज्ञा पीठ के सामने आर्यकन्या इंटर कॉलेज में तेज आंधी से पेड़ गिरने के बाद क्षेत्र की विधुत आपूर्ति ठप है। घटना की जानकरी मोहल्लावासियों ने तत्काल विभाग को दी।

Ad

जिसके बाद आज सुबह विद्युत विभाग की टीम मौके पर पहुंची पर समस्या का समाधान किये बिना, उन्होंने लाइन चालू कर दी। जिसके बाद मोहल्लावासियों के विद्युत उपकरण फुंक गए है। इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने के अनुसार बिजली आने के तुरंत बाद चारों तरफ धुंआ ही धुंआ दिखाई दिया। अंदर जाकर देखा तो बिजली की माला,इन्वर्टर,इंडक्शन आदि उपकरण जल गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… चंपावत : प्रधानाचार्य ने की छात्रा से छेड़छाड़, फरार

बाद में मौका मुआयना करने पर ये पाया कि ये सब विद्युत विभाग की गलती के कारण हुआ है जिस जगह पर पोल गिरा है वहां पर तार आपस में चिपके हैं। उन्हें अभी भी नहीं दुरूस्त नहीं किया गया है। जिस कारण आज भी समस्या का समाधान होने की उम्मीद कम ही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मानसिक विक्षिप्त युवती को बाइक पर बिठा कर जंगल में ले गए दो युवक, अश्लील हरकतें करते दबोचे गए, बाइक छोड़कर भागे

इस बीच संजय पांडे ने अधीक्षण अभियंता कन्हैया मिश्रा को को मामले से अवगत कराया, उन्होंने समस्या सुनने के बाद कहा कि शीघ्र ही टीम को चिपके तारों को हटाने व विद्युत व्यवस्था सुचारू करने के लिए मौके पर भेजा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  रूद्रप्रयाग…केदारनाथ क्षेत्र में ढहा ग्लेशियर, मंदिर पूरी तरह से सुरक्षित, कोई हताहत नहीं
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here