नालागढ़ ब्रेकिंग: ट्रक मैकेनिक की वर्कशाप आग से खाक, डेढ लाख का नुकसान

0

नालागढ़। प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में गर्मी का मौसम शुरू होने के साथ आगजनी की घटनाओं में भी बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला नालागढ़ के चौकीवाला का है जहां पर एक ट्रक मैकेनिक की दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण तो साफ नहीं हो पाया, लेकिन देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया।

आग की सूचना मिलते ही आसपास के दुकानदार और लोग एकत्रित हो गए और खुद ही आग पर काबू पाने के लिए बाल्टियों से आग बुझाने की कोशिशे शुरू कर दी गई लेकिन आग को बेकाबू होता देख स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को भी सूचना दे दी। दमकल विभाग नालागढ़ की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने से किसी के जाने नुकसान की तो कोई खबर सामने नहीं आई है, लेकिन आग लगने के कारण दुकानदार का दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया है। आग से दुकानदार को डेढ़ लाख के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए फिर तो दुकानदार गीता राम चौधरी ने बताया कि वह सुबह अपने घर से दुकान की ओर आ रहा था तो उसे एक फोन पर बताया गया कि उसकी दुकान में आग लगी हुई है। वह मौके पर पहुंचा तो देखा लोग एकत्रित होकर आग बुझा रहे थे। तभी उनकी ओर से फायर बिग्रेड को सूचित किया गया। उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। उन्होंने कहा कि आग लगने से उनका डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। पीड़ित ने सरकार व प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here