धारचूला…ब्रेकिंग : दारसा के सोबला क्षेत्र में पैदल पुल बहा, सात गांव दुनिया से कटे, नदियों में बहने से दो की मौत

0
Ad

पिथौरागढ़। यहां के धारचूला तहसील के दारसा के सोबला क्षेत्र में एक अस्थाई पुल के बहे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस पैदल पुल के बहने से क्षेत्र के कम से कम सात गांव शेष दुनिया से कट गए हैं।

उधर बरम में ग्राम पंचायत बरम निवासी जोगा राम उर्फ मोती राम 56 वर्ष पुत्र भूरी राम शनिवार को गोसी नदी किनारे लकड़ी बीनने गया था। इस दौरान पैर फिसलने से वह गोसी नदी में गिर गया और विशाल बोल्डर में गिरने से उसके शरीर पर गहरी चोट आ गई। आज सुबह जब ग्रामीण गोसी नदी के किनारे गए तो जोगा राम का शव नदी में नजर आया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना उप राजस्व निरीक्षक जीनत अंसारी को दी।

यह भी पढ़ें 👉  ये क्या… गिट्टी चोरी के मामले में योगी के एमएसएमई मंत्री राकेश सचान दोषी करार, पेशी में पहुंचे लेकिन कुछ देर में हो गए गायब मंत्री जी

उत्तराखंड…सौतन : प्रेमिका के चक्कर में बीवी को जान से मारने का प्रयास, तमंचा नहीं चला तो घोटा गला, पति समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग: विजिलैंस की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा चकबंदी अधिकारी का पेशकार

पटवारी ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार जोगा राम शनिवार को लकड़ी लेने गोसी नदी किनारे गया था। दूसरी ओर तेजम तहसील के भैंसखाल गांव निवासी एक वृद्धा की रामगंगा नदी में बह कर मौत हो गई।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here