हल्द्वानी…ओ गाॅड: नहाती महिला का फोटो खींचकर दो लाख वसूले, रेप के बाद मांग रहा और रूपये, केस दर्ज

0
file photo

हल्द्वानी। यहां के कमलुवागांजा के एक मोहल्ले में रहने वाली एक महिला की बाथरूम में नहाते हुए फोटोे बनाकर एक युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।


फोटोज के बल पर उसने महिला से न सिर्फ लगभग दो लाख रूपये ठगे बल्कि उसे होटल में बुलाकर उसके साथ बलात्कार भी किया। जब वह महिला से और रूपयो की मांग करते हुए दोबारा होटल में बुलाने लगा तो महिला के सब्र का बांध टूट गया और वह पुलिस की शरण में जा पहुंची। महिला की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


मिल रही जानकारी के अनुसार कमलुवागांजा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के पति के साथ मजदूरी का काम करने वाला यूपी के रामपुर के स्वार निवासी राहुल सिंह एक दिन उसके घर पर आ पहुंचा। उस क्त महिला बाथरूम में स्नान कर रही थी। आरोप है कि राहुल सिंह ने उसकी नहाते समय अश्लील फोटो खींच ली और इन्ही चित्रों के बल पर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…छह महीने में दूसरी बार गायब हुई किशोरी, मां ने बहेड़ी के युवक पर जताया संदेह, केस दर्ज

उसने महिला से तीन बार में अलग-अलग दो लाख रूपये वसूले। इसके बाद चैथी बार 11 मार्च 2022 उसने महिला को फोटो वापस देने का बहाना करके हल्द्वानी कालूसाई मंदिर के पास कृष्णा पैलेस होटल में बुलाया और होटल के कमरे के दरवाजे बंद करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के भाई के घर डकैती मामले में वांछित सरेंडर करने आया बदमाश पुलिस ने दबोचा

जब महिला ने मना कर दिया तो राहुल ने उसके साथ मारपीट की। अंततः फोटो वायरल करने, मारपीट और उसने महिला की बेटी के साथ भी ऐसा ही करने की धमकी देते हुए उससे बलात्कार किया। इस बीच महिला ने राहुल की शिकायत पुलिस से करने का निर्णय लिया तो राहुल के कथित ग्राम प्रधाान ललित प्रसाद का फोन उसे आया।

आरोप है कि कथित प्रधान ने भी उसे धमकी दी कि यदि वह मामले को पुलिस में लेकर गई तो उसके फोटोज वायरल कर देगा और उसे समाज में जीने लायक नहीं छोड़ेगा। अब दोबारा से राहुल फेसबुक पर उसकी फेक आईडी बनाकर उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 30 हजार रूपये की मांग कर रहा है और पैसा न देने पर मेरे ससुराल में जाकर गन्दी-गन्दी फोटो दिखाने की धमकी दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…BREAKING NEWS: कुक व उसके बेटों ने वन निगम के प्रभागीय विक्रय प्रबंधक घर— आफिस में जा कर गरियाया, चप्पल फेंकी, केस दर्ज


महिला का आरोप है कि राहुल द्वारा अन्य कई लडकियों के साथ दुष्कर्म किया है व उनका फोटाे विडियो बनाकर उनसे पैसे की मांग करता रहता है। वे डर के मारे किसी से नहीं कह पाती हैं । महिला की शिकायत पर मुखानी पुलिस ने राहुल सिंह के खिलाफ ब्लैकमेलिंग, रेप, धमकी देने आदि कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here