लोजी ! एक दुल्हन के घर पहुंच गईं दो बारातें, फिर जो हुआ वह पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

0
Ad

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सौरिख थाने के अंतरगत आने वाले ककलापुर गांव में एक अजीबो गरीब घटना हो गई। यहां एक युवती का विवाह था तो बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची। वधू पक्ष ने उसका स्वागत किया और दूल्हे समेत सभी बारातियों को विवाह मंडप में ले जाया गया। सभी लोग खुश थे, लेकिन अचानक एक और बारात के दरवाजे पर पहुंच जाने से सभी हैरान परेशान हो गए।
दरअसल अब जो बारात पहुंची थी उसका दूल्हे विवाह मंडप में किसी और के साथ सात फेरे लेने के किलए मजबूर दुल्हन से इश्क चल रहा था। प्रेमी दूल्हा बारात समेत मंडप में जा घुसा और दुल्हन के साथ सात फेरे लेने की जिद पर अड़ गया। जब यह बात पहले से मंडप में बैठे दूल्हे के परिजनों को लगी तो वे उखड़ गए। उन्होंने विवाह से इंकार कर दिया। अब शुरू हुआ विवाद का दौर इसी बीच किसी ने फोन पर पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर प्रेमी दूल्हे और दुलहन को हिरासत में ले लिया। सभी को थाने लाया गया परिजन तो अपने आप ही कुछ ही देर में थाने पहुंच गए।
पता चला कि प्रेमी दूल्हे का 27 जून को विवाह होना भी तय हो गया है। लेकिन इससे पहपले वह अपनी प्रेमिका के विवाह के दिन अपनी बारात लेकर उसके घर पहुंच गया। घटना की जानरी प्रेमी दूल्हेे के ससुरालियों को लगी तो वे भी थाने पहुंच गए। चारों पक्षों में जमकर वाद विवाद हुआ। कई घंटे चली पंचायत के बाद निर्णय लिया गया कि प्रेमी और प्रेमिका का विवाह करा दिया जाए। जिससे प्रेमिका का विवाह तय हुआ था वह भी अपना खर्चा लेकर मंगनी में ली गई बाइक वापस करे। उधर प्रेमी दूल्हें को भी मंगनी में जो उपहार मिले हें वे भी वह वापस करे। तब कही जाकर चारों पक्ष शांत हुए और प्रेम को अपनी मंजिल मिल सकी।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़…राजनीतिः भाजपा से अब स्व. हरिनायाण सैनी के भतीजे हरप्रीत सैनी ने ठोकी दावेदारी, किया शक्ति प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here