उत्तराखंड…नाले में तेज बहाव आने पर दो बहनें बहीं, एक बच्ची का शव बरामद,दूसरी की तलाश जारी

0
Ad

देहरादून। देहरादून के आमवाला तरला में नाले किनारे रहने वाले मजदूर की दो बेटियां बारिश के कारण उफनाए नाले में बह गईंं। बाद में एसडीआरएफ ने रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया। एसडभ्आरएफ ने एक बच्ची के शव को बरामद कर लिया है जबकि दूसरी बच्ची की तलाश जारी है।

उत्तराखंड… डेढ़ महीने की बेटी व पत्नी को छोड़ फांसी के फंदे पर लटक गया भोलू

जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बच्चियों की नानी भी उनके नजदीक ही थी। उन्होंने बच्चियों को बहते हुए देखा तो शोर मचाया। इस पर आसपास के लोगों ने बह रही बच्चियों को निकालने का प्रयास किया लेकिन बहाव इतना तेज था कि वे सफल नहीं हो सके। इसके बाद एसडीआरएफ को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून… पुस्तक चर्चा: साहित्य को सोशल मीडिया और नई तकनीक से जोड़ने की जरूरत- नरेंद्र सिंह नेगी

उत्तराखंड… हादसे : सड़क पर बिखरा पांच लोगों का खून, चार घायल

आज दोपहद बाद शहर में तेज बारिश हुई। आमवाला में सहस्रधारा अपार्टमेंट के पास नाले किनारे बस्ती है। इसमें बीते करीब एक साल से सुनील मूल निवासी बिहार का परिवार रहता है। सुनील दिहाड़ी मजदूरी करता है। उसकी दो बेटियां अर्चना (8) और खुशी (6) बारिश में घर के बाहर नहा रही थी। उनकी मां कविता और नानी वहां मौजूद थी। घर यहा गुजरने वाले नाले लगता हुआ है। बारिश के दौरान अचानक से नाले में तेज बहाव आया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…ब्रेकिंग न्यूज: पूर्व सीएम बीसी खंडूरी हुए कोरोना संक्रमित

उत्तराखंड.. ओ तेरी : पति के पीछे चाकू लेकर भागा पत्नी का ताऊ

तेज बहाव में अर्चना और खुशी बह गई। बताया जा रहा है कि बहते हुए वहां मौजूद बच्चियों की नानी और साथ में खड़ी एक बच्ची ने उन्हें देखा। वह चिल्लाई। कुछ सेकेंड में दोनों पानी बहाव में दिखाई नहीं दीं। आसपास के लोग पहुंचे और तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड.. ब्रेकिंग न्यूजः सहारनपुर में आतंकी नदीम की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखंड के खुफिया विभाग की नींद उड़ी, जानिये क्यों

उत्तराखंड… शर्मनाक : पिता पर ही लगे नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म के आरोप

सूचना पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची। रेस्क्यू अभियान चलाया गया। बारिश के बाद नाले में बहाव कम होने पर घर से करीब 750 मीटर नीचे खुशी अचेत मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दी है। रायपुर थानाध्यक्ष मनमोहन नेगी ने बताया कि अर्चना की तलाश के लिए नाले और उसके आसपास सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

हल्द्वानी… सफलता : पेंट की दुकानों में दिए गए चेक बाउंस मामले में आरोपी दबोचा

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here