ब्रेकिंग उत्तराखंड : पौड़ी-देवप्रयाग मार्ग पर मार्ग पर कार खाई में समाई, अध्यापक पति-पत्नी की मौत

0
Ad

देवप्रयाग। पौड़ी-देवप्रयाग मार्ग पर एक कार के खाई में गिर जाने से कार में सवार अध्यापक दंपति की मौत हो गई। स्थानीय विधायक मुकेश कोली ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। अध्यापक दंपति देहरादून की ओर जा रहे थे, हादसा सबदरखाल के नजदीक कुंडाधार में हुआ। पुलिस व ग्रामीणों ने खाई से दोनों को निकाल कर चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Ad

मिली जानकारी के अनुसार पौड़ी के उजयाड़ी गांव के रहने वाले 47 वर्षीय रविंद्र सिंह व उनकी पत्नी 44 वर्षीय सुषमा देवी आज अपनी मारूति सेनेरियो कार संख्या यूके 12सी 4271 में सवार होकर देहरादून के लिए रवाना हुए थे। सबधरखाल के पास कुंडाधार क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ अपने स्तर पर रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…युवती से फोन झपट का भाग रहा था उचक्का, युवती—भाई और सहेली ने दबोचा, पुलिस के हवाले किया दमुवाढूंगा निवासी युवक

पुलिस भी मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों की मदद से दोनों को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया गया जहां से एंबुलैंस के माध्यम से उन्हें चिकित्सालय पहुंचाया गया। लेकिन तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया था। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रविंद्र और सुषमा दोनों अध्यपक थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here