हल्द्वानी ब्रेकिंग : राज्य के अधिकतर जिलों में 18+ वालों के लिए वैक्सीनेशन फुल, लोग असमंजस में, पंजीकरण कहां कराएं

0

हल्द्वानी। एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री 18+ कोविड वैक्सीनेशन अभियान का शुभारंभ कर रहे हैं, ताकि राज्य में सभी लोगों का समान रूप से वैक्सीनेशन हो पाए। वहीं 18+ कई आम नागरिकों को वैक्सीनेशन का मौका ही नहीं मिल पा रहा है।

आम नागरिकों को पोर्टल https://www.cowin.gov.in/ पर ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए कहा गया है। लेकिन पोर्टल पर उसे 18+ वैक्सीनेशन केंद्र Booked दिखा रहा है। ऐसे में आम नागरिक ऑनलाइन पंजीकरण कहां कराएं असमंजस में है। यही हाल हल्द्वानी ही नहीं प्रदेश के लगभग सभी जिलों में है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…कम्पनी व सोसाइटी कार्यालय को बंद करने का लगाया आरोप

आपको बता दे कि हल्द्वानी में 18+ वालों के लिए मात्र एक MBPG DEGREE COLLEGE HALDWANI 2 वैक्सीनेशन केंद्र बनाया गया है। वह भी अब 10 मई और 11 मई का वैक्सीनेशन Booked दिखा रहा है। बात की जाए 12 May, 13 May, 14 May, 15 May, 16 May की तो यहां भी वैक्सीनेशन की डिटेल ‘निल’ दिखा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 5 दिसंबर 2022 : आज का पंचांग एवं आज का इतिहास,आचार्य पंकज पैन्यूली बता रहे हैं आपका आज का राशिफल

ऐसा नहीं है कि यह मसला सिर्फ नैनीताल का है देहरादून, हरिद्वार, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़ आदि लगभग सभी जिलों का यहीं हाल है।

देखें तस्वीरों में जिलों हाल

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…BREAKING NEWS: कुक व उसके बेटों ने वन निगम के प्रभागीय विक्रय प्रबंधक घर— आफिस में जा कर गरियाया, चप्पल फेंकी, केस दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here