नालागढ़ : सरकार और प्रशासन का वैक्सीन पर ढिंढोरा, नहीं लगाई जा रही 18 से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन

0

नालागढ़। प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में एक तरफ जहां सरकार व प्रशासन लोगों से कोविड-19 की वैक्सीन लगाने को लेकर अपील कर रहा है वही जब लोग कोविड-19 की वैक्सीन लगाने के लिए सिविल अस्पताल नालागढ़ में आ रहे हैं तो वहां पर पहले लोगों की पर्ची काटी जा रही है और उसके बाद उन्हें वैक्सीन लगाने के लिए लाइनों में खड़ा किया जा रहा है लेकिन जब लोग चार 4 घंटे से लाइनों में खड़े हैं तो अंत में आकर लोगों से यह कहकर वैक्सीन लगाने से मना कर दिया जा रहा है कि 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी और उल्टा यह कहा जा रहा है कि वैक्सीन केवल 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को ही लगाई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 3 दिसंबर 2022 : आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल इतिहास

4-4 घण्टों से लाइनों में खड़े लोगों में वैक्सीन लगाने को लेकर खासा रोष देखा जा रहा है लोगों का कहना है कि सरकार और प्रशासन द्वारा वैक्सीन 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को लगाने के लिए पहले अपील की जा रही है और जब लोग वैक्सीन लगाने के लिए अपना कामकाज छोड़कर अस्पतालों में आ रहे हैं तो यहां पर उन्हें वैक्सीन नहीं लगाई जा रही है लोगों का कहना है कि वैक्सीन के नाम पर स्वास्थ्य महकमा दिखावे क्यों कर रहा है अगर लोगों को वैक्सीन की सुविधा नहीं देनी है तो क्यों लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए अपील व दलीलें की जा रही है। सैकड़ों की तादात में आए लोगों द्वारा अस्पताल प्रशासन के खिलाफ खासा गुस्सा देखा गया। और लोगों ने कहा कि वह फैक्ट्रियों में काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here