बागेश्वर : खुल्दौडी से बागेश्वर जा रहा वाहन खाई में गिरा, चालक घायल

0
Ad

बागेश्वर। बागेश्वर जिले के बालीघाट के से 3 किमी आगे खुल्दौडी रोड पर मैक्स वाहन खाई में गिर गया, हादसे में घायल चालक को वाहन से निकाल कर जिला चिकित्सालय भेजा जहां घायल का इलाज किया जा रहा है।

Ad

जानकारी के अनुसार आज थाना हाजा में सूचना प्राप्त हुई कि बालीघाट के पास एक वाहन गिर गया है कि सूचना पर थाना हाजा से SI प्रहलाद सिहं मय हमराही कानि. 111 संतोष राठौर, कानि. 95 सुनील कुमार पर मौके पर रवाना हुए। वाहन बालीघाट से 3 किमी आगे खुल्दौडी रोड पर मैक्सी UK02 TA 0847 पहाडी से 60 मीटर नीचे नीचे गिरी हुई थी मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से वाहन में मौजूद घायल चालक राजेन्द्र सिंह नगरकोटी उम्र 30 वर्ष निवासी सिलोनी बागेश्वर को वाहन से निकाल कर जिला चिकित्सालय भेजा गया है। जानकारी करने पर पता चला कि वाहन खुल्दौडी से बागेश्वर की ओर आ रहा था तो खुल्दौडी के पास रोड की मिट्ट धंसने के कारण वाहन रोड से करीब 60 मीटर नीचे गिर गया। घटना की जांच जारी है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी… गुस्सा: अंकिता के हत्यारोपियों को नंगा करके पिटाई के बाद भी नहीं शांत हो रहा लोगोें का गुस्सा, अब लोगों ने लगाया जाम, नैनीताल जिले के 5 रिजार्ट सीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here