हल्दूचौड़ न्यूज़ : स्वयंसेवियों ने चलाया घर-घर जन जागरूकता अभियान

0
Ad

हल्दूचौड़। लाल बहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय हल्दूचौड़ में राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर के चर्तुथ दिवस में स्वयंसेवियों के अलग-अलग ग्रुप बनाकर कोरोना टीकाकरण, नशामुक्ति, स्वच्छता, मेरा मास्क मेरा अभिमान, सड़क सुरक्षा, स्पर्श गंगा, एक भारत श्रेष्ठ भारत, जल संरक्षण, ऑनलाईन शिक्षा, फिट इंडिया, सर्व शिक्षा अभियान, वृक्षारोपण, मतदाता जन जागरूकता, कन्या भ्रूण हत्या, पोषण, एड्स, आजादी के 75 वर्ष, केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के साथ ही साथ रक्तदान के प्रति लोगों को घर-घर जाकर जागरूक एवं प्रेरित किया गया।

Ad

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश….अश्रुपूर्ण आखों से सैकड़ों लोगों ने दी अंकिता को अंतिम विदाई, सीएम के वादे के बाद माने परिजन, कोई वकील नहीं करेगा आरोपियों की पैरवी

बौद्धिक सत्र में राजनीति विज्ञान की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. गीता तिवारी पाण्डे द्वारा स्वयंसेवियों को भारतीय लोकतंत्र, संविधान, कानून और आईपीसी के विषय में नई-नई जानकारी प्रदान की गई। एनएसएस विशेष शिविर के चतुर्थ दिवस में मंच का संचालन राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी डॉ. हेम चन्द्र पांडे ने किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के 58 स्वयंसेवी एवं गणेश दत्त जोशी और राकेश कुमार आदि कर्मचारी उपस्थित रहे। प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. मनोहर सिंह मुनौला द्वारा स्वयंसेवियों को घर-घर जन जागरूकता अभियान के समय कोरोना कोविड-19 के नियमों का पूर्णतः पालन करने का संदेश प्रेषित किया गया।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here